• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Sagar
  • जश्न...मुंगावली और कोलारस उपचुनाव में कांग्रेस को मिली जीत पर कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़े
--Advertisement--

जश्न...मुंगावली और कोलारस उपचुनाव में कांग्रेस को मिली जीत पर कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़े

पलेरा| कांग्रेस पार्टी द्वारा मुंगावली एवं कोलारस उपचुनाव में मिली जीत का जश्न कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोडकर व एक...

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 03:35 AM IST
पलेरा| कांग्रेस पार्टी द्वारा मुंगावली एवं कोलारस उपचुनाव में मिली जीत का जश्न कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोडकर व एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मनाया। जिसमें कांग्रेस पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष राजू राय, नरेश तिवारी, ओम प्रताप बुंदेला, प्रताप मिश्रा, मोहन अहिरवार, इकरार खान, इमरान खान, युवा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष राजदीप सिंह चौहान, शिवा सोनी सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

विरोध...दीपाली हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार नहीं होने पर आप ने सीएम का जलाया पुतला

जतारा| आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नगर में रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया है। दीपाली हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर कार्यकर्ताओं ने सीएम शिवराज सिंह का पुतला दहन किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि जब तक आरोपी नही पकड़े जाते है तब तक विराेध प्रदर्शन जारी रहेगा। इस दौरान विधानसभा प्रभारी रामदीन अहिरवार युवा शक्ति संगठन प्रभारी सलीम खान, अखतर खान, अकरम खान, प्रियंका बंदेला मौजूद रही।

होली पर्व... युवाओं ने पानी बचाने का दिया संदेश, कहा तिलक लगाकर खेलें सूखी होली

टीकमगढ़| सूखे की मार झेल रहे जिले के वासियों को होली पर्व पर पानी बचाने का संदेश देने के लिए युवाअों ने निर्णय लिया है। सूखे हालात में होली पर्व पर पानी की सबसे ज्यादा बर्बादी दिखाई देती है। जिसके लिए शहर के युवाओं ने पानी बचाने का संदेश देते हुए तिलक होली खेलने की अपील की है। शहर में होली पर्व को लेकर खासा उत्साह नजर आ रहा है। युवा अपनी टीम के साथ कहीं पार्टी तो कही होली के गीतों पर रंग जमाएंगे। इस उत्साह में सबसे ज्यादा पानी की बर्बादी दिखाई देती है। जिसके लिए युवाओं ने तिलक होली खेलने का आग्रह किया है। सुदीप मिश्रा ने बताया कि पानी की समस्या सबसे बड़ी समस्या है, इसके लिए हमें आगे बढ़कर होली पर ही नही दैनिक जीवन में भी पानी काे बचाने संकल्प लेना चाहिए। जिससे सूखे की साल में पानी की बर्बादी न हो। मार्च माह शुरू होते ही गर्मी की अलख जागने लगी है। दिन में धूप के तीखे तेवर के साथ शाम को हल्की ठंडक में घुल जाती है। शहर के तालाब सूखने की कगार पहुंच गए है। इस सूखे के समय में पानी बचाने के लिए लोगों को गंभीरता दिखानी होगी। नही तो आने वाले समय में पानी की मुसीबत और बढ़ जाएगी। नपा अध्यक्ष लक्ष्मी गिरी का कहना है कि सूखे में भी पानी की पूर्ति की जाएगी। लेकिन इसके लिए जनता को पानी बचाने का संकल्प लेना होगा। पानी की बर्बादी होती है तो आगामी समय में इस किल्लत से जनता को गुजरना होगा।

बैठक...13 मार्च को मां कर्माबाई की जयंती पर निकलेगी शोभायात्रा

पृथ्वीपुर|साहू समाज की ओर से 13 मार्च को मां कर्माबाई जयंती धूमधाम से मनाई जाएगी। मुख्य मार्गों से शोभायात्रा निकाली जाएगी। मंदिर में विविध कार्यक्रम होंगे। तैयारियों को लेकर समाज की बैठक हुई। अध्यक्षता साहू समाज अध्यक्ष राजेश साहू ने की। बैठक में जयंती मनाने के लिए रूपरेखा तैयार की गई। सुंदर पाठ का आयोजन भी किया जाएगा। मां कर्माबाई की महाआरती एवं अभिषेक होगा। इसके बाद भंडारा किया जाएगा। बैठक में रामप्रसाद लाला, नाथूराम साहू, शंभूदयाल साहू, मुन्नालाल साहू, संजू साहू, छिददू साहू,, कल्याणदास साहू, घनश्याम दास साहू, अखलेश साहू, सोनू साहू, संजय साहू, बीएल साहू, मकुन्दीलाल साहू, पंचमलाल साहू, रमेश साहू, आकाश साहू उपस्थित थे।

समाज, धर्म, क्लब, एसोसिएशन, डॉक्टर, वकील, इंजीनियर, नर्सेज, पुलिस, शिक्षक, चैम्बर ऑफ कॉमर्स

इस कॉलम के लिए  के सम्माननीय पाठक भी हमें खबर और फोटो भेज सकते हैं।

हमारा ई-मेल आईडी है bhaskar.tkg@gmail.com और वाट्सएप नंबर है 9630540388