सागर

  • Home
  • Madhya Pradesh News
  • Sagar
  • युवक की कुएं में मिली लाश, प्रेम-प्रसंग का मामला, परिजनों ने लगाया जाम
--Advertisement--

युवक की कुएं में मिली लाश, प्रेम-प्रसंग का मामला, परिजनों ने लगाया जाम

जितेंद्र का निकला प्रेम-प्रसंग का मामला जतारा थाना प्रभारी राजेश बंजारे ने बताया कि 29 मार्च को मृतक जितेंद्र...

Danik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:35 AM IST
जितेंद्र का निकला प्रेम-प्रसंग का मामला

जतारा थाना प्रभारी राजेश बंजारे ने बताया कि 29 मार्च को मृतक जितेंद्र को एक नाबालिग लड़की के साथ परिजनों ने पकड़ा था। परिजनों की शिकायत पर जितेंद्र के खिलाफ 29 मार्च को 354 के तहत मामला दर्ज किया गया। वहीं युवक के गुम होने पर परिजनों की शिकायत पर गुम इंसान कायमी की गई थी। वहीं लड़की के पिता ने जितेंद्र के घर जाकर लड़के को समझाने के लिए बात कही थी। इस दौरान लड़के का नंबर लेकर फोन लगाया और बात की। लेकिन लड़का नहीं माना। जिस पर जितेंद्र के परिजनों ने भी समझाने की काेशिश की और वापस आने को कहा, लेकिन जितेंद्र मरने की बात कर रहा था। इस बात का एक ऑडियो वायरल हुआ है। फिर दो दिन बाद जितेंद्र का शव जतारा वायपास के पास बने एक कुएं में संदिग्ध अवस्था में मिला।

पिता ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक जितेंद्र के पिता लल्लू अहिरवार ने अपने बेटे की हत्या करने का अारोप लगाया है। उन्होंने बताया कि गांव के कुछ लोगों द्वारा 28 मार्च की रात घर से बेटे जितेंद्र को उठा ले गए थे। जिसके बाद से बेटा वापस नहीं आया। दूसरे दिन रिपोर्ट हाेने के बाद भी जांच पड़ताल नहीं हुई।

चार पेटी देशी शराब लिए दाे को पकड़ा

दमोह। सागरनाका चौकी अंतर्गत दो पेटी देशी शराब का अवैध परिवहन करते हुए जबलपुर नाका चौकी पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार मुकेश एवं बलराम अहिरवार को अवैध शराब लिए पकड़ा गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Click to listen..