सागर

--Advertisement--

विदेशी पर्यटकों ने रंग लगाकर मनाया महापर्व

रंगों के महापर्व का उल्लास पर्यटन नगरी में कुछ अलग ही अंदाज में नजर आया। यहां हर व्यक्ति होली की मस्ती में डूबा नजर...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:55 AM IST
विदेशी पर्यटकों ने रंग लगाकर मनाया महापर्व
रंगों के महापर्व का उल्लास पर्यटन नगरी में कुछ अलग ही अंदाज में नजर आया। यहां हर व्यक्ति होली की मस्ती में डूबा नजर आया। खजुराहो घूमने आए विदेशी पर्यटक भी होली की मस्ती में नजर आए। पर्यटकों ने भी होली का पर्व यहां मनाकर एक को मुबारक बाद दी और एक दूसरे को जमकर रंग गुलाल लगाया।

सभी विदेशी पर्यटक सफेद पायजामा और कुर्ता में नजर आ रहे थे। सभी के सिर पर होली की टोपी थी। पर्यटक महिलाओं ने भी आगे आकर होली का त्योहार मनाया और सभी ने एक दूसरे को रंग लगाया, गुलाल लगाई तथा होली शुभकामनाएं दीं। खजुराहो के पश्चिम मंदिर समूह, गोल मार्केट में पर्यटकों की होली देखने लायक थी। अनेक पर्यटकों का कहना था कि यह त्योहार एक दूसरे को प्रेम के बंधन में बांधने वाला है। इसमें सभी एक दूसरे को रंग लगा रहे हैं एवं गुलाल लगा रहे हैं। इसमें किसी प्रकार का भेदभाव नहीं है। हिंदुस्तान का यह त्यौहार सब त्यौहारों से अलग है।

विधायक ने भी खेली गुलाल की होली

राजनगर विधायक विक्रम सिंह ने भी रंगों का पर्व होली मनाया। उन्होंने नगर में निकल कर सबके गुलाल लगाई और होली की शुभकामनाएं एवं बधाई दी। उन्होंने अतिथि देवो भवः की थीम पर विदेशी पर्यटकों को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दीं।

खजुराहो घूमने आए विदेशी पर्यटक भी होली की मस्ती करते नजर आए

खजुराहो। रंग गुलाल के साथ होली खेलते हुए विदेशी शैलानी।

X
विदेशी पर्यटकों ने रंग लगाकर मनाया महापर्व
Click to listen..