• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Sagar
  • आरोप-दहेज की मांग के चलते ससुरालियों ने की बहू से मारपीट
--Advertisement--

आरोप-दहेज की मांग के चलते ससुरालियों ने की बहू से मारपीट

एक नवविवाहिता ने शनिवार की शाम पुलिस थाना पहुंचकर दहेज़ की मांग के चलते अपने पति, सास , ससुर के खिलाफ मारपीट करने का...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 03:05 AM IST
एक नवविवाहिता ने शनिवार की शाम पुलिस थाना पहुंचकर दहेज़ की मांग के चलते अपने पति, सास , ससुर के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग कर शिकायती आवेदन सौंपा है। पुलिस ने महिला के आवेदन पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

नौगांव थाना क्षेत्र पचवारा निवासी अंजना अहिरवार ने उसके पति वीरेंद्र अहिरवार, सास विद्या देवी, ससुर जगतराज के खिलाफ दहेज़ की मांग के चलते मारपीट करने का आरोप लगाते हुए शिकायती आवेदन सौंपा है। अंजना ने बताया कि दो वर्ष पहले उसके पिता ने अपनी हैसियत के मुताबिक़ उसकी शादी की थी। शादी के बाद से उसके पति वीरेंद्र और सास ससुर कई बार दहेज़ की मांग के चलते मारपीट एवं शारीरिक शोषण करते रहते हैं। अभी 30 मार्च की शाम के समय पति वीरेंद्र ने एक बार फिर से दहेज़ की मांग करते हुए उसके साथ मारपीट करते हुए गाली गलौज की।

जिसमें उसकी सास विद्या एवं ससुर जगतराज ने भी उसका सहयोग करते हुए मारपीट में भागीदार हुए। शनिवार की सुबह उसने पूरी घटना अपने पिता एवं चाचा को फोन करके सूचना दी। जिस पर नवविवाहिता ने शनिवार की शाम मायके पक्ष के लोगों ने पुलिस थाना पहुंचकर आरोपी पति, सास, ससुर के खिलाफ कार्रवाई करने शिकायती आवेदन पुलिस को सौंपा।