Hindi News »Madhya Pradesh »Sagar» नन्हें कलाकारों की प्रस्तुितयों पर झूमने लगे दर्शक

नन्हें कलाकारों की प्रस्तुितयों पर झूमने लगे दर्शक

स्कूल के वार्षिक उत्सव के आयोजन में बच्चों ने पेश किए सांस्कृतिक कार्यक्रम भास्कर संवाददाता | नौगांव नगर के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 03:05 AM IST

स्कूल के वार्षिक उत्सव के आयोजन में बच्चों ने पेश किए सांस्कृतिक कार्यक्रम

भास्कर संवाददाता | नौगांव

नगर के स्थानीय राधिका गार्डन में शुक्रवार की रात्रि को तक्षशिला पब्लिक मॉडल स्कूल का वार्षिक उत्सव मनाया गया। जिसमें सभी छात्र छात्राओं के अभिभावकों के अलावा नगर के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। वार्षिक उत्सव कार्यक्रम शाम 7 बजे से शुरू हुआ, जिसमें विशिष्ट अतिथि केके शर्मा, डॉ. एचएन अग्निहोत्री, कृष्णवल्लभ मिश्रा एवं सुल्लेरे ने सरस्वती पूजन के साथ शुरुआत की।

सरस्वती वंदना दौरिया स्थित कैंपस के सीनियर क्लास की छात्रा आकर्षित दीक्षित, अनुष्का गुप्ता एवं स्वाति सिसोदिया ने पेश की। अतिथियों के सम्मान में संस्था की छात्राओं आकर्षित दीक्षित, अनुष्का गुप्ता एवं स्वाति सिसोदिया ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया। इसके पश्चात सास्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां हुईं, जिसमें भारतीय संस्कृति पर आधारित गीतों व नृत्यों की प्रस्तुति हुईं। नन्हे मुन्ने बच्चों ने विभिन्न स्वरूपों का चित्रण भी किया, जिसे सभी ने बेहद सराहा गया।

दर्शकों ने तालियों की गड़गगड़ाहट से बच्चों का उत्साहवर्धन किया। संस्था प्रमुख ललित नायक ने स्कूल के संदर्भ में अपने विचार रखे तथा इसी क्रम में स्कूल से हाल ही में जुड़े हुए अरविंद लक्ष्मेश्वर ने प्रेरक उद्बोधन से स्कूल और छात्रों के महत्व को समझाया ।

अतिथियों ने छात्रों को किया पुरस्कृत:

कार्यक्रम के दूसरे चरण में कक्षा नर्सरी से कक्षा पांचवीं तक के परीक्षा परिणामों की घोषणा की गई और अतिथियों द्वारा बच्चों को पुरस्कृत किया गया । कार्यक्रम के अतिथि के के शर्मा ने बच्चों को अपने आशीर्वचन से उत्साहित किया। कार्यक्रम के अंत में संस्था प्रमुख रामशंकर मिश्र मनीषी ने सभी का आभार व्यक्त किया । कार्यक्रम के संगीत संयोजन का उत्तरदायित्व प्रदीप पंकज नायक का रहा, कार्यक्रम का सफल संयोजन नीरज करोसिया व उनका सहयोग संस्था के छात्र-छात्राओं हर्षवर्धन रिछारिया, केतन गौतम व सेजल पटेल ने किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×