• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sagar
  • कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौके पर और दूसरे की अस्पताल आने के दौरान मौत
--Advertisement--

कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौके पर और दूसरे की अस्पताल आने के दौरान मौत

Sagar News - नगर में होली पर्व के अवसर पर दो युवकों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत होने के कारण खुशियों का त्यौहार मातम में...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:25 AM IST
कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौके पर और दूसरे की अस्पताल आने के दौरान मौत
नगर में होली पर्व के अवसर पर दो युवकों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत होने के कारण खुशियों का त्यौहार मातम में बदल गया। नगर में साहू दाल मिल के समीप इंडिगो कार और एक बाइक में जोरदार भिड़ंत होने के कारण घटना स्थल पर ही कौशलेंद्र सिंह की दर्दनाक मौत हो गई।

कौशलेंद्र के साथ बाइक पर सवार राजा भैया उर्फ नरेंद्र पिता हरदेव सिंह परिहार उम्र 30 वर्ष को गंभीर हालत में 108 वाहन की सहायता से जिला अस्पताल भेजा गया। पर जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही नौगांव रोड पर ओरछा थाने के पास राजा भैया उर्फ नरेंद्र सिंह की मौत हो गई। इन दोनों की अचानक मौत हो जाने से होली का पर्व मातम में बदल गया। नगर वासियों सहित समीपवर्ती गांव स्वरा में दोनों को उनके परिजनों ने मुखाग्नि दी। जानकारी के अनुसार कौशलेंद्र और राजा भैया उर्फ नरेंद्र सिंह मिस्त्री, प्रदेश अहिरवार को बाइक पर बिठाकर हरपालपुर से स्वरा गांव बाइक सुधरने के लिए ले जा रहे थे। जाने के दौरान विपरीत दिशा से आ रही इंडिगो कार नंबर एमपी16सी 5417 के चालक ने सामने से आ रही बाइक नंबर यूपी95के 6979 सवार युवकों को टक्कर मार दी। कार की टक्कर लगने से कौशलेंद्र सिंह के हाथ पैर कट गए और मौके पर ही मौत हो गई। इसी के साथ ही नरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को थाना पुलिस ने 108 वाहन की सहायता से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। पर युवक की हालत अधिक खराब होने के कारण रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। दोनों युवकों की मौत के बाद थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

अस्पताल में नहीं मिला इलाज: नगर में स्वास्थ सेवाओं का बुरा हाल है। हादसे के तत्काल बाद घायलों को लेकर परिजन नगर के अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन अस्पताल में डाक्टर ताे दूर काेर्इ कर्मचारी नहीं मिला। इस कारण घायलों काे प्राथमिक इलाज भी हाे सका।

हरपालपुर। क्षतिग्रस्त इंडिगो कार

X
कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौके पर और दूसरे की अस्पताल आने के दौरान मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..