• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Sagar
  • नौगांव तहसीलदार ने रात भर कार्रवाई कर अवैध रेत से भरे 11 ट्रैक्टर पकड़े
--Advertisement--

नौगांव तहसीलदार ने रात भर कार्रवाई कर अवैध रेत से भरे 11 ट्रैक्टर पकड़े

नौगांव तहसीलदार ने शनिवार की रात अवैध रेत परिवहन और उत्खनन पर कार्रवाई की। इसी के तहत शनिवार की रात से रविवार की...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 04:10 AM IST
नौगांव तहसीलदार ने शनिवार की रात अवैध रेत परिवहन और उत्खनन पर कार्रवाई की। इसी के तहत शनिवार की रात से रविवार की सुबह तक नौगांव अनुविभाग क्षेत्र में अवैध रेत के परिवहन पर चली कार्रवाई में उन्होंने 11 ट्रैक्टर पकड़े है।

क्षेत्र में इन दिनों अवैध रेत का उत्खनन और परिवहन जोरों पर चल रहा है। जिसको लेकर तहसीलदार जिया फातिमा द्वारा अवैध रेत के परिवहन पर कार्रवाई लगातार जारी है। इसी के तहत तहसीलदार के नेतृत्व में सदर पटवारी हरिनारायण शर्मा, पंकज दुबे, प्रतीक खरे सहित राजस्व अमले द्वारा अवैध रेत परिवहन पर शनिवार देर रात्रि से रविवार की सुबह तक कर्रवाई की गई। जिसमें उनकी टीम ने सबसे पहले रात में हरपालपुर पहुंचकर अवैध रेत परिवहन कर रहे वाहनों पर कार्रवाई करते हुए 5 ट्रकों को पकड़कर थाना परिसर में रखवा। जिसके बाद उनकी टीम ने अवैध वाहनों का इंतजार किया, लेकिन एक भी वाहन नहीं मिला। रविवार की सुबह 5 बजे नौगांव बापू डिग्री कॉलेज चौराहे पर पहुंचकर अवैध रेत के वाहनों पर कार्रवाई की। इस दौरान अवैध रेत से भरे 11 ट्रैक्टर जब्त किए। तहसीलदार द्वारा पकड़े गए सभी ट्रैक्टरों को जब्त कर थाना परिसर में रखवा दिया गया है। तहसीलदार जिया फातिमा ने बताया कि पकड़े गए सभी वाहनों के प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई के लिए प्रकरण खनिज विभाग को भेजे दिया जाएगा। आगे की कार्रवाई वही करेंगे।

नौगांव। कार्रवाई कर जप्त किए टैक्टर।

अध्यापक संघ ने की पुरानी पेंशन को लागू करने की मांग

टीकमगढ़|आजाद अध्यापक संघ की प्रदेश अध्यक्ष शिल्पी सिवान के नेतृत्व में प्रदेश में एनपीएस का विरोध कर पुरानी पेंशन योजना को लागू करने की मांग की जा रही है। इसी रणनीति के तहत जिला स्तर पर संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष विवेक खरे एवं जिला अध्यक्ष मधुकर उपाध्याय के नेतृत्व में आज बड़ी संख्या में अध्यापकों ने जिला मुख्यालय पर काली पट्टी बांधकर एनपीएस का विरोध किया एवं पेंशन योजना को बहाल करने की मांग की।