• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Sagar
  • किसान मजदूर अधिकार पदयात्रा के दौरान मिली समस्याएं, आज होगा तहसील का घेराव
--Advertisement--

किसान मजदूर अधिकार पदयात्रा के दौरान मिली समस्याएं, आज होगा तहसील का घेराव

नौगांव जनपद उपाध्यक्ष के नेतृत्व में 17 मार्च से निकाली जा रही किसान मजदूर अधिकार पदयात्रा महाराजपुर विधानसभा...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 04:10 AM IST
नौगांव जनपद उपाध्यक्ष के नेतृत्व में 17 मार्च से निकाली जा रही किसान मजदूर अधिकार पदयात्रा महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र के गौरारी गांव से शुरू होकर 110 गांव, 2 नगर पालिका, 2 नगर पंचायत में होते हुए 510 किमी पैदल चलकर यह यात्रा आज नौगांव में प्रवेश करेगी। नौगांव में प्रवेश करने के बाद हजारों समर्थकों के साथ जनपद उपाध्यक्ष नीरज दीक्षित यात्रा के दौरान किसानों, मजदूरों, युवाओं, महिलाओं को लेकर मिली समस्याओं के साथ केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए तहसील का घेराव करेंगे।

प्रदेश की शिवराज सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ नौगांव जनपद उपाध्यक्ष नीरज दीक्षित के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के द्वारा महाराजपुर विधानसभा में किसान मजदूर यात्रा निकाली जा रही है। इसी के तहत रविवार की सुबह किसान मजदूर पद यात्रा दौरिया गांव से शुरू होकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुनते हुए कुलवारा होते हुए चौबारा पहुंची। जहां पर ग्रामीणों ने जनपद उपाध्यक्ष नीरज दीक्षित का भव्य स्वागत किया।

इसके बाद दीक्षित ने नुक्कड़ सभा करते हुए ग्रामीणों से रूबरू होकर उनकी समस्याएं सुनी और उनकी समस्याओं को प्रशासन तक पहुँचाने की बात कही। इसके बाद पदयात्रा मुड़वारा होते हुए नैगुंवा पहुंची। शाम के समय पद यात्रा बिलहरी पहुंची रात्रि विश्राम बिलहरी में हुआ। इसके बाद आज सोमवार को पदयात्रा बिलहरी से चलकर नौगांव पहुंचेगी। आज दोपहर में यात्रा के दौरान मिली समस्याओं को लेकर नौगांव तहसील में शिवराज सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए तहसील का घेराव किया जाएगा।