सागर

  • Home
  • Madhya Pradesh News
  • Sagar
  • गर्भवती महिला को लेकर आ रही 108 जननी एक्सप्रेस पलटी, पायलट सहित 5 लोग घायल
--Advertisement--

गर्भवती महिला को लेकर आ रही 108 जननी एक्सप्रेस पलटी, पायलट सहित 5 लोग घायल

रात में गर्भवती महिला को लेकर आ रही जननी एक्सप्रेस पलट गई। वाहन पलटने से चालक सहित 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।...

Danik Bhaskar

Mar 02, 2018, 04:45 AM IST
रात में गर्भवती महिला को लेकर आ रही जननी एक्सप्रेस पलट गई। वाहन पलटने से चालक सहित 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि प्रसूता की हालत ठीक बताई गई। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जहां प्रसूता ने भी एक स्वस्थ्य लाडली लक्ष्मी को जन्म दिया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार की रात्रि 12 बजे थाना क्षेत्र के टुडर गांव निवासी भजन लाल पाल की गर्भवती प|ी राजकुमारी को प्रसव पीड़ा होने पर जननी एक्सप्रेस वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जा रहा था। रास्ते में तिंदनी रोड पर ट्रैक्टर को क्रॉसिंग करते समय जननी अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे गाड़ी में सवार गर्भवती महिला सहित देवरानी उर्मिला, सास लाड़कुंवर, चाची सास सल्लू बाई, देवर शांति लाल पाल सहित ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को नौगांव अस्पताल लाया गया। जहां पर पांचों घायलों का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

महिला को बाइक सवार ने मारी टक्कर, गंभीर

नौगांव | नगर से निकले नेशनल हाइवे पर स्थित नवोदय स्कूल के पास गुरुवार की सुबह 9 बजे मजदूरी करने पैदल जा रही 40 वर्षीय महिला को बाईक ने टक्कर मार दी , जिससे महिला बेहोश हो गई। राहगीरों की मदद व 108 एंबुलेंस की सहयोग से सिविल अस्पताल और जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। जहां पर उसकी हालत खराब बनी हुई है। जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह 9 बजे कैलाशी अनुरागी पति तुलाराम अनुरागी उम्र 40 वर्ष निवासी नयागांव मजदूरी करने के लिए पैदल नौगॉव में स्थित वेयरहाउस जा रही थी। तभी पुराने आरटीओ आफिस के पास रोड़ क्रॉस करते समय हौंडा बाईक सवार अजय पाल 19 वर्ष जो कि परीक्षा देने के लिए नौगॉव आ रहा था। जिसने मजदूरी करने जा रही महिला को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। बाईक की टक्कर से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। बेहोशी की हालत में 108 एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

पानी की टंकी में गिरने से बच्चे की मौत

बिजावर |
पिपट थाना इलाके के ग्राम जसगुवां खुर्द में घर में खेल रहे एक डेढ़ साल के बच्चे के अचानक पानी कि टंकी में गिर जाने से दुखद निधन हो गया। पुलिस ने बताया कि जसगुवां खुर्द गांव के लखन लाल अहिरवार का डेढ़ साल का बच्चा ताहिल दोपहर करीब साड़े तीन बजे घर में ही खेल रहा था। वहां घर वाले भी मौजूद थे।

बच्चा खेलते खेलते अचानक समीप बनी पानी कि टंकी में गिर गया। कुछ देर तक बच्चे के नही दिखाई देने पर उसकी तलाश कि गई तो बच्चा टंकी में मिला। परिजन उसे तत्काल बिजावर अस्पताल लाए जहां डाक्टर मनोज पाल ने जांच उपरान्त उसे मृत घोषित कर दिया। बिजावर थाने में पदस्थ एएसआई विनोद सिंह ने बयान सहित अन्य कार्रवाई करके शव का पोस्ट मार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।

Click to listen..