--Advertisement--

दो बाइक की भिड़ंत में दो घायल

Sagar News - पृथ्वीपुर|टेहरका रोड पर दो बाइक की आपस में भिड़ंत हो जाने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:30 AM IST
दो बाइक की भिड़ंत में दो घायल
पृथ्वीपुर|टेहरका रोड पर दो बाइक की आपस में भिड़ंत हो जाने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक पृथ्वीपुर निवासी महेन्द्र साहू अपनी बाइक से खिस्टौन की ओर से आ रहा था। दूसरी ओर से धमेंद्र अहिरवार निवासी खिस्टौन पृथ्वीपुर की ओर से अपने ग्राम जा रहा था, तभी टेहरका रोड सिद्धबाबा पहाड़ी की मोड़ पर दोनों बाइक आपस मे टकरा गईं, जिसमें दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए डायल 100 की मदद से सामुदायिक स्वाथ्य केन्द्र लाया गया।

होली के रंग में सराबोर रहे युवा, जमकर खेली होली

पृथ्वीपुर| नगर सहित समूचे क्षेत्र में होली का पर्व बडे़ ही उत्साह और धूमधाम के साथ मनाया गया। युवाओं की टोलियां पूरे दिन रंग गुलाल में सराबोर रहीं। अछरूमाता मंदिर, बीरसागर स्थित बिहारीजू मंदिर, बडी देवीजी मंदिर, मबई माता सरकार मंदिर, संकट मोचन मंदिर आदि स्थानों पर जाकर भगवान की पूजा अर्चना की। और भगवान को गुलाल लगाकर होली खेली। सुबह से ही युवाओं की टोलियों ने पिकनिक पॉइंटों पर जाकर पिकनिक का मजा उठाया। इसी के साथ नगर में युवाओं ने रंग गुलाल लगाकर एक दूसरे को लगाकर गले मिलकर मुबारक बाद दी। वहीं निवाड़ी में भी होली का त्योहार पारंपरिक ढंग से मनाया गया।

X
दो बाइक की भिड़ंत में दो घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..