• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Sagar
  • भोपाल में बाइक एक्सीडेंट में पृथ्वीपुर के छात्र की मौत, कुछ दिन पहले सगाई हुई थी
--Advertisement--

भोपाल में बाइक एक्सीडेंट में पृथ्वीपुर के छात्र की मौत, कुछ दिन पहले सगाई हुई थी

भोपाल में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे पृथ्वीपुर के संजय कुशवाहा की बाइक एक्सीडेंट में गुरुवार का मौत हो गई। उसका...

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 05:00 AM IST
भोपाल में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे पृथ्वीपुर के संजय कुशवाहा की बाइक एक्सीडेंट में गुरुवार का मौत हो गई। उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। संजय की कुछ दिन पहले की उसकी सगाई हुई थी। दोनों छात्र पृथ्वीपुर के रहने वाले हैं।

जानकारी के अनुसार पृथ्वीपुर निवासी संजय कुशवाहा अपने दोस्त आशीष पाठक के साथ गुरुवार को बाइक से भोपाल में न्यू मार्केट से लौट रहा था। संजय खुद बाइक चला रहा था, तभी उसकी बाइक स्पीड ब्रेकर पर नियंत्रण खो बैठी और डिवाइडर से जा टकराई। घटना में संजय की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका भोपाल के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। संजय की माली हालत खराब है।

पिता का सहारा था संजय

बचपन से संजय के सिर से मां का साया उठ गया था। वह घर का इकलौता चिराग था। पिता दसई कुशवाहा ने छोटी सी खेती में मेहनत कर बेटे का भोपाल में इंजीनियरिंग में दाखिला दिलाया था। वह सिविल से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। तीन साल की उम्र मंे संजय की मां का निधन हो गया था। कुछ दिन पहले की उसकी सगाई पृथ्वीपुर के पास बछौड़ा गांव में हुई थी। घटना के बाद से ही उसके पिता और दादा का रो-रोकर बुरा हाल है। आशीष के पिता पृथ्वीपुर के रहने वाले हैं। वह रिटायर इंजीनियर वीरेंद्र पाठक का बेटा है।