सागर

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Sagar
  • हार्दिक की सभा से पहले गढ़ाकोटा के ओबीसी भाजपा नेता को हटाया
--Advertisement--

हार्दिक की सभा से पहले गढ़ाकोटा के ओबीसी भाजपा नेता को हटाया

पद संभालते ही नए जिलाध्यक्ष ने कमलेश साहू को हटाकर की पहली कार्रवाई

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 05:40 AM IST
पद संभालते ही नए जिलाध्यक्ष ने कमलेश साहू को हटाकर की पहली कार्रवाई



भास्कर संवाददाता|सागर

गढ़ाकोटा निवासी ओबीसी के भाजपा नेता व दमोह सांसद प्रहलाद पटेल के प्रतिनिधि कमलेश साहू को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से हटा दिया गया है। उन पर पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप है। रविवार को पदभार संभालते ही भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभुदयाल पटेल ने प्रदेशाध्यक्ष के निर्देश पर यह कार्रवाई की है।

यहां बता दें कि बुंदेलखंड में किसानों के शोषण के खिलाफ 8 अप्रैल को गुजरात की तिकड़ी हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर व जिग्नेश मेवाणी के नेतृत्व में यहां प्रदर्शन होने जा रहा है। इसकी बड़े स्तर पर तैयारी चल रही है। भाजपा की बैठक में साहू पर इस आंदोलन में सहयोग का आरोप लगा था। इनके अलावा कुछ ओबीसी के कुछ और भाजपा नेताओं की शिकायत भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार चौहान से की गई थी।

मुझे आज तक पार्टी की बैठकों में ही नहीं बुलाया गया- साहू - पार्टी से हटाए गए हटाए गए कमलेश साहू का कहना है कि मुझे आज तक रहली व गढ़ाकोटा में होने वाली भाजपा की बैठकों में नहीं बुलाया गया।

मुझ पर बैठकों में जो आरोप लगाए जाते हैं उन पर मैं अपना पक्ष भी नहीं रख पाता। मुझे पार्टी से हटाने की सूचना नहीं मिली। प्रदेशाध्यक्ष व जिलाध्यक्ष के समक्ष अपनी बात रखूंगा। मेरा किसान आंदोलन से कोई लेना देना नहीं है। हां, दो महीने पहले ओबीसी के आरक्षण संबंधी एक कार्यक्रम में गया था।

X
Click to listen..