Hindi News »Madhya Pradesh »Sagar» परसोरिया में पड़ोसी के परिवार ने की महिला को जिंदा जलाने की कोशिश, कुएं में ढकेला

परसोरिया में पड़ोसी के परिवार ने की महिला को जिंदा जलाने की कोशिश, कुएं में ढकेला

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 05:40 AM IST

बगैर पूछे घर की छत पर चढ़कर पुताई कराने पर ली थी आपत्ति

घायल महिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती, 50 प्रतिशत जली

भास्कर संवाददाता | सागर

सानौधा थाना क्षेत्र के परसोरिया गांव में एक महिला को उसके पड़ोसी परिवार ने जिंदा जलाने की काेशिश की। इसके बाद उसे कुएं में धकेल दिया। घटनाक्रम शनिवार का है। पुलिस के अनुसार परसोरिया निवासी बलराम अहिरवार, प|ी शांतिबाई रानगिर मंदिर में किसी भंडारे में शामिल होने गए थे। जब ये परिवार लौटकर आया तो देखा कि पड़ोस में रहने वाला रिटायर्ड सैन्यकर्मी बृजलाल अहिरवार ने कुछ मजदूरों को उसके घर की छत पर चढ़ा दिया है। वे लोग उसकी छत से बृजलाल के घर की पुताई कर रहे थे। इस पर बलराम ने आपत्ति ली। इस पर से दोनों पक्षों में विवाद हो गया।

इसी दौरान बृजलाल और उसकी प|ी कलाबाई दोनों बेटे भूपेंद्र अहिरवार, हेमंत अहिरवार ने बलराम की प|ी शांतिबाई के ऊपर मिट्‌टी का तेल छिडकर आग लगा दी। बलराम का आरोप है कि इसके बाद इन लोगों ने मेरी प|ी को कुएं में फेंक दिया। डॉक्टरों के मुताबिक इस आगजनी में शांतिबाई करीब 50 फीसदी जल गई है। कुएं गिरने से भी उसके शरीर में चोटें आई हैं।

मकान की हद को लेकर चल रहा है विवाद

बलराम और बृजलाल के बीच नाली व मकान की हद पर लंबे समय से विवाद चल रहा है। इस बात पर से दोनों के बीच कई दफा छोटे-मोटे विवाद होते रहते हैं। लेकिन मामला कभी पुलिस तक नहीं पहुंचा। एक चर्चा ये भी है कि शांतिबाई ने खुद ही आग लगाई और फिर बचने के लिए कुएं में कूद गई। चूंकि घटनास्थल पर अन्य कोई साक्षी नहीं था। इसलिए मामले की पुष्टि नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में बृजलाल व उसके परिवारजनों पर हत्या के प्रयास समेत अन्य आपराधिक धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×