Hindi News »Madhya Pradesh »Sagar» गृह मंत्री जीप में साथ रहे तो पंचायत मंत्री सीधे बैठक में पहुंचे

गृह मंत्री जीप में साथ रहे तो पंचायत मंत्री सीधे बैठक में पहुंचे

भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभुदयाल पटेल के स्वागत में निकाली गई रैली में वर्तमान कार्यकारिणी के ज्यादातर पदाधिकारी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 05:40 AM IST

गृह मंत्री जीप में साथ रहे तो पंचायत मंत्री सीधे बैठक में पहुंचे
भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभुदयाल पटेल के स्वागत में निकाली गई रैली में वर्तमान कार्यकारिणी के ज्यादातर पदाधिकारी नदारद दिखे। वहीं गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह रैली की शुरुआत से ही जीप में सवार रहे। दूसरी तरफ पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव रैली में न आकर शाम को सीधे बैठक में पहुंचे।

रैली के समापन पर मंत्री सिंह ने कहा कि पटेल के रूप में जमीनी व पार्टी के लिए समर्पित कार्यकर्ता काे जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है। विधायक लारिया ने कहा कि कहा पार्टी जमीनी स्तर पर कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं को महत्व देती है। जिसका परिणाम आज हम सबके सामने हैं। रैली में सांसद लक्ष्मीनारायण यादव, नरयावली विधायक प्रदीप लारिया, शहर विधायक शैलेंद्र जैन व महापौर अभय दरे के साथ जीप में सवार थे। बंडा विधायक हरवंश सिंह राठौर, निगम अध्यक्ष राजबहादुर सिंह, शैलेष केशरवानी, जाहर सिंह, सुशील तिवारी, नारायण प्रसाद कबीरपंथी, अर्पित पांडेय, प्रदीप राजौरिया आदि शामिल थे।

एक साथ-एक दिन हर पंचायत में होगी सभा

धर्मश्री स्थित भाजपा कार्यालय में प्रदेश सह संगठन महामंत्री अतुल राय व पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव ने नए जिलाध्यक्ष पटेल के साथ पहली मीटिंग ली जिसमें नेताओं ने किसान सम्मान यात्रा व चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की। कार्यकर्ताओं से जिम्मेदारी से निर्वाहन करने का पाठ पढ़ाया। महामंत्री राय ने कहा कि मई के दूसरे सप्ताह में एक साथ एक दिन हर पंचायत में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं के साथ सभा करेंगे। संचालन श्याम तिवारी ने किया। विधायक पारुल साहू, अभिषेक दीपू भार्गव, सुखदेव मिश्रा, लक्ष्मण सिंह, गौरव सिरोठिया आदि मौजूद थे।

नवागत भाजपा जिलाध्यक्ष की रैली शहर में निकली, जगह-जगह किया गया स्वागत, कटरा में सभा हुई

भाजपा जिलाध्यक्ष की रैली शहर के सभी प्रमुख मार्गों से निकली।

गौर के बाद सदर मंडल अध्यक्ष पर भी उठे सवाल

भाजयुमो में नियुक्तियों को लेकर पार्टी नेताओं में अंतकर्लह पनप रही है। हरिसिंह गौर मंडल के बाद सदर मंडल अध्यक्ष पद पर नियुक्ति को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। अभिषेक केशरवानी की नियुक्ति पर जहां नितिन बंटी शर्मा की आपत्ति के बाद उन्हें बदलने की तैयारी चल रही है। दूसरी तरफ सदर मंडल अध्यक्ष पद पर चंदन साहू की नियुक्ति आलोक केशरवानी काे रास नहीं आ रही। हालांकि वे खुलकर इसका विरोध नहीं कर रहे। प्रदेश सह संगठन महामंत्री अतुल राय ने भी जिलाध्यक्ष अर्पित पांडेय से नियुक्तियों के संबंध में चर्चा कर पार्टी नेताओं की नाराजगी का कारण पूछा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×