• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Sagar
  • परमानंद कॉलोनी में दूसरे की जमीन में सड़क डालने वालों पर केस
--Advertisement--

परमानंद कॉलोनी में दूसरे की जमीन में सड़क डालने वालों पर केस

परमानंद कॉलोनी में दूसरे की जमीन पर सड़क डालकर कॉलोनी काटने के एक मामले में गोपालगंज पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 05:40 AM IST
परमानंद कॉलोनी में दूसरे की जमीन पर सड़क डालकर कॉलोनी काटने के एक मामले में गोपालगंज पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक परमानंद कॉलोनी के ठेकेदार महेश चौरसिया व ब्रोकर रानू साहू के खिलाफ दिसंबर 2017 में कटरा बाजार निवासी अनुपम सतभैया ने एक शिकायत की थी।

उसका कहना था जिस स्थान पर चौरसिया कॉलोनी काट रहा है। वहां मेरी 15 डिस्मिल जमीन है, जिसे उसने धोखाधड़ी कर खुर्द-बुर्द कर दिया। उसने मेरी जमीन पर कॉलोनी की सड़क दिखाकर प्लाट बेच दिए। सतभैया ने चौरसिया पर करीब 30 लाख रुपए की जमीन बेचने का आरोप लगाया। साथ ही उसका कहना था कि जमीन के इस घपले में रानू साहू भी शामिल है। उसने ब्रोकर के रूप में मेरी जमीन बिकवाई।

राजस्व रिकॉर्ड की जांच के बाद शिकायत सही मिली

पुलिस के अनुसार आरोपों की पुष्टि के लिए राजस्व रिकाॅर्ड का परीक्षण कराया गया। इसमें सतभैया की शिकायत सही निकली। मुख्य आरोपी महेश चौरसिया ने इस एरिया में 65 डिस्मिल की रजिस्ट्री की, जिसमें सतभैया की 15 डिस्मिल जमीन गायब है। जानकारी के मुताबिक सतभैया की जिस जमीन को बेचना बताया जा रहा है। वहां लाेगों ने 6 मकान बनवा लिए हैं। पुलिस ने महेश और रानू के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..