Hindi News »Madhya Pradesh »Sagar» अष्टसखी मंदिर की प्रथम वर्षगांठ पर निकली शोभायात्रा

अष्टसखी मंदिर की प्रथम वर्षगांठ पर निकली शोभायात्रा

अष्टसखी मंदिर की प्रथम वर्षगांठ पर निकली शोभायात्रा सागर | श्री राधा-कृष्ण अष्टसखी जी मंदिर की प्रथम...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 06:30 AM IST

अष्टसखी मंदिर की प्रथम वर्षगांठ पर निकली शोभायात्रा

सागर |
श्री राधा-कृष्ण अष्टसखी जी मंदिर की प्रथम वर्षगांठ के उपलक्ष्य में श्रीराधा कृष्ण की भव्य शोभायात्रा निकली। जनता स्कूल से शोभायात्रा प्रारंभ हुई, जो कि शहर के मुख्य मार्गों से होती हुई भट्टो घाट पर रैली के रूप में समाप्त हुई। रैली में राजू बम, विपिन बिहारी, गोविंद जड़िया, आनंद कठल, लक्ष्मीनारायण सोनी, गिरधारी सोनी, शत्रूघन सोनी, अशोक सोनी, देवेंद्र जड़िया, रजनीश साेनी, संतोष सोनी, जुगल सोनी, दीनानाथ, विवेक सोनी, राकेश सोनी, अरुण सोनी, संजय सोनी आदि शामिल थे। मनोज सोनी ने बताया कि 2 फरवरी को मंदिर में सुबह 9 बजे भगवान का महाभिषेक होगा। शाम 6 बजे महाआरती व भजन संध्या होगी।

अतिक्रमण हटाने में फेल निगम और पुलिस को युवाओं ने दिखाई गांधीगिरी, गुलाब के फूल दिए

सागर | शहर में बेतरतीब फैल रहे अतिक्रमण को हटाने में फेल साबित हो रहे नगर निगम प्रबंधन और शहर की पुलिस के साथ युवाअों ने गांधीगिरी की। यातायात थाने पहुंचकर इन युवाओं ने पुलिसकर्मियों को गुलाब के फूल भेंट किए तो उन्हें भी अपनी जिम्मेदारियों को लेकर अहसास हो ही गया। इसी के चलते फूल लेने तक में उनके हाथ कांपते से नजर आए। वहीं निगम के अतिक्रमण दस्ते को भी युवाओं ने फूल दिए। अपनी नाकामी और युवाओं की गांधीगिरी से जागे पुलिसकर्मियों और अतिक्रमण अमले ने शाम तक करीब 5 ठेले जब्त कर लिए। हालांकि इसके बाद भी निगम मार्केट के सामने सड़कों पर ठेले जस के तस लगे ही दिखे। मनमर्जी की पार्किंग भी हर जगह देखी गई।

मनरेगा अकाउंटेंट ने नशे में इंजीनियर को पीटा

खुरई | जनपद पंचायत के मनरेगा अकाउंटेंट ने 30 जनवरी की रात नशे में इंजीनियर के घर में घुसकर मारपीट कर दी। घटना का कारण अज्ञात है। पुलिस के मुताबिक जनपद पंचायत के इंजीनियर सुनील पिता छत्तूलाल उइके उम्र 38 वर्ष निवासी ग्राम जाखले बैतूल, वर्तमान निवासी गुरूकुल रोड खुरई के साथ आरोपी मनरेगा अकाउंटेंट अरविंद गौर निवासी टैगोर वार्ड ने शराब के नशे में घर में घुसकर मारपीट की। उसके साथ अभद्रता करते हुए जाने से मारने की धमकी दी।

महिला मोर्चा अध्यक्ष के तीखे तेवर, वीडियो वायरल

मालथौन | मालथौन में 31 जनवरी को महिला मोर्चा की अध्यक्ष सीमा राय का जमीन विवाद को लेकर राजेंद्र चौधरी और मजदूरों को अभद्रता एवं मजदूरों को चप्पल लेकर मारने के लिए दौड़ने का वीडियो वायरल हुआ। हालांकि राजेन्द्र चौधरी की भी कुछ बदजुबानी वीडियों में है। मोर्चा अध्यक्ष एक निजी स्कूल की संचालक हैं। उनके स्कूल से लगी राजेन्द्र चैधरी की भूमि के स्वामित्व को लेकर यह विवाद हुआ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×