• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Sagar
  • पढ़ाई पर मां से झगड़कर निकली किशोरी, होटल वाले ने आसरा देकर किया दुष्कर्म
--Advertisement--

पढ़ाई पर मां से झगड़कर निकली किशोरी, होटल वाले ने आसरा देकर किया दुष्कर्म

मकरोनिया रेलवे स्टेशन के पास रहने वाली एक किशाेरी को उसके घर से ही चंद कदम दूर होटल चलाने वाले एक युवक ने हवस का...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 07:30 AM IST
मकरोनिया रेलवे स्टेशन के पास रहने वाली एक किशाेरी को उसके घर से ही चंद कदम दूर होटल चलाने वाले एक युवक ने हवस का शिकार बना लिया। घटनाक्रम चार दिन पुराना है।

पदमाकर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची इस किशोरी का कहना है कि 24 फरवरी की रात करीब 9 बजे मेरा मां से पढ़ाई को लेकर झगड़ा हुआ था। नाराजगी में मैं, अपनी मां को घर में बंद कर बाहर निकल आई। जानकारी के अनुसार यह लड़की पास ही एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में कक्षा 7वीं पढ़ती है। उसके पिता सेना में कार्यरत हैं, जबकि मां किसी प्राइवेट स्कूल में टीचिंग करती है।

मामा के दोस्त हैं इसलिए पानी मांगने चली गई

किशोरी के मुताबिक घर से निकलने के बाद मैं, बहेरिया रेलवे फाटक वाले मैन रोड की तरफ जा रही थी। तभी रास्ते में मुझे प्यास लगी तो मैं विक्की राजपूत की होटल के बाहर रुक गई। विक्की मेरे एक मुुंहबोले मामा के दोस्त हैं। वे उस समय वह होटल के बाहर ही थे, मैंने उनसे पानी मांगा। तभी बातचीत में मैंने उन्हें अपनी मां के साथ हुए झगड़े की बात बताई। तब उन्होंने कहा कि रात का समय है, तुम कहां जाओगी। यहीं रुक जाओ। मैं बहुत गुस्से में थी और घर नहीं जाना चाहती थी, इसलिए उनके पास ही रुक गई। इसी दौरान उन्होंने मेरे साथ बुरा काम किया।

स्कूल से आते-जाते वक्त हो गई थी युवक से पहचान

जानकारी के अनुसार आरोपी विक्की होटल चलाने के अलावा आसपास के लोगों को ब्याज पर रकम देने का भी काम करता है। इस मामले में पदमाकर नगर टीआई आरएस ठाकुर का कहना है कि किशोरी द्वारा शिकायत करते ही पुलिस की एक टीम आरोपी के घर पर दबिश देने भेजी थी। लेकिन वह फरार हो गया। फिलहाल संभावित स्थानों पर उसकी तलाश की जा रही है। आराेपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट व दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है।