सागर

  • Home
  • Madhya Pradesh News
  • Sagar
  • Sagar - भाजपा विधानसभा चुनाव के लिए करेगी धनसंग्रह, हर विधानसभा को मिलेगा 2-2 लाख का लक्ष्य
--Advertisement--

भाजपा विधानसभा चुनाव के लिए करेगी धनसंग्रह, हर विधानसभा को मिलेगा 2-2 लाख का लक्ष्य

भाजपा विधानसभा चुनाव की तैयारियों के साथ अब चुनाव लड़ने के लिए फंडिंग की भी व्यवस्था में जुट गई है। इसके लिए भाजपा...

Danik Bhaskar

Sep 12, 2018, 05:01 AM IST
भाजपा विधानसभा चुनाव की तैयारियों के साथ अब चुनाव लड़ने के लिए फंडिंग की भी व्यवस्था में जुट गई है। इसके लिए भाजपा कार्यकर्ता जनसंपर्क के साथ धनसंग्रह का भी काम करेंगे। मंगलवार को जिला भाजपा की बैठक धर्मश्री स्थित कार्यालय में आयोजित की गई है।

बैठक में वित्त मंत्री जयंत मलैया शामिल होने थे, लेकिन किन्हीं कारण वे शामिल नहीं हो पाए। बैठक विधायक शैलेंद्र जैन की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

विधायक जैन ने कहा कि पार्टी ने यह तय किया है कि हम जनता जनार्दन से धनसंग्रह करके चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए पार्टी 500, 1000 एवं 2000 रुपए के कूपन दिए हैं, जो जो विधानसभा स्तर पर वितरित किए जा रहे हैं। प्रत्येक विधानसभा को 2 हजार कूपन का लक्ष्य दिया जा रहा है। यह धन संग्रह 11 से 21 सितंबर तक चलेगा। उन्होंने स्वयं एक लाख रुपए का चैक जिलाध्यक्ष प्रभुदयाल पटेल और जिला महामंत्री शैलेष केशरवानी को सौंपकर इस अभियान की शुरूआत की। पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रभुदयाल पटेल ने कहा कि आगामी 16 सितम्बर को अटल बिहारी वाजपेयी की मासिक पुण्यतिथि है। इस अवसर पर प्रत्येक विधानसभा में काव्यांजलि का आयोजन किया जाएगा। जिसमें स्थानीय कवियों के द्वारा कवि सम्मेलन संपन्न कराना है।

पूर्व जिलाध्यक्ष जाहर सिंह ने कहा कि भाजपा में पालक संयोजक कार्यक्रम को लेकर रूपरेखा बताई। बैठक का संचालन जिला महामंत्री वैभवराज कुकरेले ने किया। इस दौरान अनुराग प्यासी, महेश राय, सुधा जैन, लक्ष्मण सिंह, राजेश सैनी, सुखदेव मिश्रा, श्याम तिवारी, गौरव सिरोठिया, रामकुमार साहू, रामेश्वर नामदेव, मुकेश हरयानी, बंटी शर्मा, विक्रम सोनी, इंदू चौधरी आदि मौजूद थे।

Click to listen..