• Hindi News
  • Rajya
  • Madhya Pradesh
  • Sagar
  • Sagar पीओपी प्रतिमाएं बेचने वालों पर फौरी कार्रवाई, दुकानदारों से बोले मूर्तियां अंदर कर लो, वरना कल जब्त कर लेंगे

पीओपी प्रतिमाएं बेचने वालों पर फौरी कार्रवाई, दुकानदारों से बोले-मूर्तियां अंदर कर लो, वरना कल जब्त कर लेंगे / पीओपी प्रतिमाएं बेचने वालों पर फौरी कार्रवाई, दुकानदारों से बोले-मूर्तियां अंदर कर लो, वरना कल जब्त कर लेंगे

Sagar News - प्लास्टर ऑफ पेरिस से बनी मूर्तियों पर कार्रवाई को लेकर नगर निगम के अफसरों और कर्मचारियों का दिखावटी रवैया सामने...

Bhaskar News Network

Sep 12, 2018, 05:06 AM IST
Sagar - पीओपी प्रतिमाएं बेचने वालों पर फौरी कार्रवाई, दुकानदारों 
 से बोले-मूर्तियां अंदर कर लो, वरना कल जब्त कर लेंगे
प्लास्टर ऑफ पेरिस से बनी मूर्तियों पर कार्रवाई को लेकर नगर निगम के अफसरों और कर्मचारियों का दिखावटी रवैया सामने आया है। शहर में धड़ल्ले से बिक रही पीओपी की मूर्तियों पर कार्रवाई करने के लिए निगम के अफसर जागे तो लेकिन मौके पर सिर्फ चार कर्मचारी ही पहुंचाए। जिन्हें निर्देश थे कि मूर्तियों की जब्ती नहीं बल्कि केवल दुकानदारों को पीओपी की मूर्तियां न रखने की हिदायत देना है।

अफसरों के कहे अनुसार निगमकर्मी दुकानदारों को हिदायत देने कटरा बाजार पहुंच गए। यहां 20 से भी अधिक दुकानों पर पीओपी से बनी मूर्तियां बेची जा रहीं थीं। कर्मचारियों ने दुकानदारों को हिदायत दी कि ये मूर्तियां अंदर कर लो, वरना कल जब्त कर ली जाएंगी। इस तरह ढिढोरा पीटकर निगमकर्मी वापस लौट गए।

दुकानदारों ने कहा- एक दिन पहले क्यों जागते हो, जब मूर्तियां बन रहीं थी तब कहां थे

कटरा में हिदायत देने पहुंचे निगमकर्मियों की दुकानदारों से जमकर बहस हुई। दुकानदारों का कहना था कि एक दिन पहले ही निगम क्यों जागता है, जहां मूर्तियां बनती हैं वहां क्यों नहीं कार्रवाई करते। हम तो सिर्फ बेच रहे हैं। जब मूर्तियां बनेगी ही नहीं तो हम क्या बेच लेंगे। कई दुकानदार तो निगम की इस कार्रवाई पर हंसते भी नजर आए।

सीधी बात | डॉ. प्रणय कमल खरे, उपायुक्त ननि

बुधवार से कार्रवाई करेंगे


-योजना में मंगलवार से कार्रवाई करने की बात थी, लेकिन जनसुनवाई होने के कारण अफसर लेट हो गए। इसलिए कर्मचारियों को हिदायत देने पहुंचाया था। बुधवार को सुबह से ही कार्रवाई करेंगे।


-आयुक्त सर ने आदेश पहले ही किए थे, लेकिन तब दुकानें ही नहीं लगी थीं। हमने सहायक आयुक्त गीता मांझी के नेतृत्व में टीम बनाई है। इसमें बाजार विभाग से आनंद मंगल गुरू और अतिक्रमण विभाग से संजय सोनी समेत निगम के कर्मचारी मौजूद रहेंगे। यह टीम बुधवार को दिनभर कार्रवाई करेगी।

X
Sagar - पीओपी प्रतिमाएं बेचने वालों पर फौरी कार्रवाई, दुकानदारों 
 से बोले-मूर्तियां अंदर कर लो, वरना कल जब्त कर लेंगे
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना