सागर

--Advertisement--

20 दिन पहले गायब छात्रा का जंगल में मिला कंकाल

भास्कर संवाददाता|बड़ामलहरा/बिजावर बिजावर थाना के बिजाक के जंगल में एक कंकाल मिला है। कंकाल के पास ही पड़े मिले...

Dainik Bhaskar

May 13, 2018, 02:00 AM IST
20 दिन पहले गायब छात्रा का जंगल में मिला कंकाल
भास्कर संवाददाता|बड़ामलहरा/बिजावर

बिजावर थाना के बिजाक के जंगल में एक कंकाल मिला है। कंकाल के पास ही पड़े मिले मार्कसीट और दस्तावेजों से शिनाख्त बड़ामलहरा के वार्ड नंबर 7 की अनुराधा पांडेय के रूप में की गई है। मृतिका के परिजनों ने भी कपड़ों व मार्कसीट के आधार पर उसकी शिनाख्त की। पुलिस ने कंकाल बरामद कर डीएनए परीक्षण और पीएम के लिए भोपाल भेजा है।

बिजावर थाना प्रभारी एसएस मिश्रा ने बताया कि जंगल में कंकाल पड़े होने की सूचना मिली थी, मौके पर जाकर कंकाल को जब्त किया। पास ही अनुराधा पांडेय नाम की छात्रा की अंकसूची व अन्य कागजाद मिले है। बड़ामलहरा पुलिस भी वहां आ गई थी, 20 अप्रेल को घर से गायब हुई छात्रा अनुराधा पांडेय के परिजनों को भी बुलाया। उन्होंने माैके से मिले युवती के कपड़ों अाैर मार्कसीट के आधार पर उसकी अनुराधा के रूप में शिनाख्त की। एफएसएल टीम ने भी पड़ताल की। उन्होने बताया कि हमने मामला दर्ज कर कंकाल को भोपाल भेजा है। परीक्षण के बाद स्पष्ट हो सकेगा कि यह अनुराधा पांडेय का ही है या नहीं। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है।

महोबकंठ में भी मिला कंकाल: महोबा जिले के महोब कंठ थाना क्षेत्र में 6 मर्इ काे एक कंकाल मिला है। कंकाल के पास वोटर आईडी, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड मिला है। पास ही एक पिस्टल भी पुलिस को पड़ी मिली है। दस्तावेजों के आधार शिनाख्त बड़ामलहरा निवासी अर्जुन यादव के रूप की होने का अनुमान लगाया जा रहा है। महोबकंठ पुलिस ने कंकाल को जांच के लिए लैब भेजा है। गौरतलब है कि जिस समय बड़ामलहरा से अनुराधा पांडेय गायब हुई थी, उसी समय से अर्जुन यादव नाम का युवक भी गायब था। इसलिए माना जा रहा है कि यह कंकाल अनुराधा और अर्जुन के हो सकते हैं।

बिजावर। घटना स्थल पर फैला पड़ा लड़की का सामान।

परीक्षा देने के लिए घर से गई थी

बड़ामलहरा थाना प्रभारी शिवकांत दुबे ने बताया कि 20 अप्रेल को नगर से अनुराधा पांडेय नाम की छात्रा की गुमसुदगी परिवार वालों की सूचना पर दर्ज की गई थी। एक सप्ताह से हम लगातार सर्चिंग कर रहे थे, तभी आज सुबह बिजावर के जंगल में कंकाल मिलने की सूचना मिली, हम वहां पहुंचे। कंकाल की पहचान अनुराधा पांडेय के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि उसी समय अर्जुन यादव नाम का युवक भी गायब हुआ था। पता चला है कि उसकी खोपड़ी, कपड़े अाैर दस्तावेज महोब कंठ थाना क्षेत्र में मिले हैं। जानकारी के अनुसार करीब 20 दिन पहले बड़ामलहरा के वार्ड नंबर 7 में रहने वाली अनुराधा पांडेय परीक्षा देने सतना जाने की कह कर अचानक गायब हो गई थी। इसके बाद काफी तलाश करने पर ही उसका कहीं पता नहीं चला था।

X
20 दिन पहले गायब छात्रा का जंगल में मिला कंकाल
Click to listen..