--Advertisement--

बाइक सवार ने महिला को मारी टक्कर

बाइक सवार ने महिला को मारी टक्कर निवाड़ी | चिल्ड्रन पार्क निवासी कल्लो बानो ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 02:05 AM IST
बाइक सवार ने महिला को मारी टक्कर

निवाड़ी | चिल्ड्रन पार्क निवासी कल्लो बानो ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि 27 अप्रैल का शाम 4 बजे अपने पुत्र के साथ बीडी जमा करने पैदल बड़े तालाब के पास जा रही थी। जैसे ही कन्या छात्रावास के मबतन मंदिर के पास पहुंची निवाड़ी तिगैला की ओर से आ रही पल्सर मोटर साइकिल चालक मीशू ने टक्कर मार दी। जिससे कल्लो बानो और उनके बेटे को कई जगह चोटें आईं। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

घर की दीवार से टकराया ट्रक, पुलिस ने किया मामला दर्ज

निवाड़ी | तालपुरा निवासी अशोक कुमार नामदेव ने थाने मे रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि मेरा मकान बाईपास रोड पर स्थित है। रात 12 बजे मैं घर पर सो रहा था, तभी तेज गति एवं लापरवाही से एक ट्रक मेरे घर के बाहर बनी दीवार पर मार दिया। जिससे दीवार के साथ शौचालय का टैंक टूट गया। पुलिस ने आवेदक की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मिनी खेल स्टेडियम पर चल रहे समर कैंप

बल्देवगढ़ | खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा छात्र एवं छात्राओं को खेल में रूची लाने एवं खेलो की बारीकियों को सिखाने के लिए समर कैंप का आयोजन किया जा रहा है। खेल एवं युवा कल्याण समनव्यक डीपी सिंह ने कहा की मिनी खेल स्टेडियम में 1 मई से 15 जून तक समर कैम्प का आयोजन किया जाएगा। इस शिविर में 18 साल से कम उम्र के छात्र-छात्राएं फार्म भरकर भाग ले सकते हैं।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..