--Advertisement--

दो बाइकों की भिड़ंत में बुजुर्ग की हालत गंभीर

बनवार चौकी के के खमरिया तिराहा के पास शनिवार की दोपहर में दो बाइकों की आमने सामने भिंड़त हो गई। जिसमें एक बाइक में...

Dainik Bhaskar

May 13, 2018, 04:10 AM IST
बनवार चौकी के के खमरिया तिराहा के पास शनिवार की दोपहर में दो बाइकों की आमने सामने भिंड़त हो गई। जिसमें एक बाइक में बैठे बुजुर्ग को गंभीर चोटें आईं वहीं तीन अन्य घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार महाराज सिंह पिता हिम्मत सिंह 60 वर्ष इलाज के लिए बाइक चालक के साथ बाइक में बैठकर छपरवाहा से बनवार जा रहे थे। वहीं परस्वाहा से छपरवाहा की ओर आ रहे विक्रम, जगदीश अहिरवार बाइक एमपी 34 एमडी 0712 से आ रहे थे। इसी बीच खमरिया तिराहा के पास दोनों बाइकों में आमने-सामने भिंड़त हो गई। इस हादसे में छपरवाहा निवासी बुजुर्ग महाराज सिंह 60 को गंभीर चोटें आईं हैं। घटना की जानकारी लगते ही सड़क पर भारी भीड़ जमा हो गई। बनवार चौकी में पदस्थ उप निरीक्षक राघवेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लेते हुए घायलों के इलाज उपचार के लिए 108 वाहन से दमोह रैफर किया गया है वहीं आरोपी बाइक चालक पर विक्रम जगदीश अहिरवार परस्वाहा पर मोटर विकल एक्ट के तहत बनवार पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है।

घटना स्थल पर आरटीओ ह्देश यादव भी पहुंचे थे। उन्होंने प्राइवेट वाहन करके घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाने का इंतजाम किया। इस बीच उन्होंने डीजल भी अपनी ओर से उपलब्ध करवाया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..