Hindi News »Madhya Pradesh »Sagar» मानक बोले- दुष्कर्म के केस में भाजपाई व आरएसएस लिप्त

मानक बोले- दुष्कर्म के केस में भाजपाई व आरएसएस लिप्त

भास्कर न्यूज | इटारसी/भोपाल मप्र कांग्रेस के मीडिया प्रभारी मानक अग्रवाल ने प्रदेश में बढ़ते दुष्कर्म के मामलों...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 14, 2018, 03:15 AM IST

मानक बोले- दुष्कर्म के केस में भाजपाई व आरएसएस लिप्त
भास्कर न्यूज | इटारसी/भोपाल

मप्र कांग्रेस के मीडिया प्रभारी मानक अग्रवाल ने प्रदेश में बढ़ते दुष्कर्म के मामलों पर विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भाजपाइयों के राज में कौन सुरक्षित हैं? महिलाओं से आए दिन दुष्कर्म हो रहे हैं। जो लोग पकड़े जाते हैं, वे पैसे लेकर बाद में छोड़ दिए जाते हैं। समझौते हो जाते हैं। ऐसे मामलों में ज्यादातर भाजपा और आरएसएस के लोग लिप्त हैं। जो लोग शादी नहीं करते, वे ऐसे केस करते हैं। यह मेरा खुला आरोप है। मैं बिना प्रमाण के बात नहीं करता। सीएम कहते हैं कि सब मेरी बहन व भांजियां हैं। अगर ऐसा है तो उनकी रक्षा करके बताओ।

अग्रवाल के इस आरोप पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी ने पलटवार करते हुए कहा कि मानक 10 साल से गुमनामी के बाद पहचान स्थापित करने की दौड़ में बेतुका बयान दे रहे हैं। जो कार्यकर्ता संत जैसा जीवन जीते हुए राष्ट्र और समाज के निर्माण में संलग्न हैं, उनके लिए ऐसा बयान दुर्भाग्यपूर्ण है और ये कांग्रेसियों का मानसिक दिवालियापन दर्शाता है।

कहा- जो शादी नहीं करते वो ऐसे केस करते हैं

भाजपा का पलटवार- राहुल गांधी बताएं कि क्या मानक का कथन उनके अविवाहित जीवन पर लागू होता है?

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेसियों के साथ मानक। (माइक लिए हुए)

मानक का खुद का चरित्र क्या होगा, उनके बयान से समझ सकते हैं : कोठारी

कोठारी ने मानक के बयान को लेकर सीधे राहुल गांधी पर हमला बोला। उन्होंने पूछा कि शादी नहीं करने पर दुष्कर्म में संलिप्तता वाले बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यह बताएं कि क्या मानक अग्रवाल का कथन उनके अविवाहित जीवन पर भी लागू होता है? कोठारी ने आरोप लगाया कि जिन मानक अग्रवाल के घर से कांग्रेस कार्यालय के सरिए और टाइल्स बरामद हुए हों और टीटी नगर थाने में स्वयं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने मुकदमा दर्ज कराया हो, उनका खुद का चरित्र क्या होगा, यह समझा जा सकता है। ऐसे व्यक्ति और उनकी पार्टी को जनता वाजिब जवाब देगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×