Hindi News »Madhya Pradesh »Sagar» हाफिज ने कश्मीर में मारे गए आतंकियों के लिए लाहौर में जनाजे की नमाज पढ़ी

हाफिज ने कश्मीर में मारे गए आतंकियों के लिए लाहौर में जनाजे की नमाज पढ़ी

मुंबई आतंकी हमले का मास्टरमाइंड और जमात-उद-दावा (जेयूडी) प्रमुख हाफिज सईद ने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों के साथ...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 13, 2018, 04:15 AM IST

हाफिज ने कश्मीर में मारे गए आतंकियों के लिए लाहौर में जनाजे की नमाज पढ़ी
मुंबई आतंकी हमले का मास्टरमाइंड और जमात-उद-दावा (जेयूडी) प्रमुख हाफिज सईद ने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए आतंकियाें के लिए जनाजे की नमाज पढ़ी। जेयूडी के चौबुर्जी स्थित मुख्यालय में शुक्रवार को यह कार्यक्रम आतंकियों के शव के बगैर हुआ। आतंकियों के लिए मातम मनाया गया और एक रैली भी निकाली गई। सईद ने कश्मीर के आतंकियों के प्रति एकजुटता दिखाई। जेयूडी के इस मुख्यालय को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की सरकार सील कर चुकी है।

सईद ने पाक के पीएम शाहिद खकान अब्बासी और पूर्व पीएम नवाज शरीफ को ‘राहत’ देने की पेशकश की। सईद ने कहा, ‘अगर प्रधानमंत्री अब्बासी और पूर्व पीएम शरीफ भारत के पीएम मोदी के साथ दोस्ती खत्म कर लेते हैं और अमेरिका की गुलामी छोड़ देते हैं तो उन्हें उन समस्याओं से निजात मिल जाएगी, जिनसे वे इस समय जूझ रहे हैं।’ सईद ने कहा कि पाक की सरकार को कश्मीरियों को समर्थन देने के संबंध में फालतू बहाने देने बंद कर देने चाहिए।

जम्मू | सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में पाकिस्तानी आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। सुरक्षा बलों ने एक पूर्व आतंकी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इन पर आतंकियों को हवाला के जरिए धन सहित चोरी-छिपे अन्य मदद मुहैया कराने का आरोप है। इन्हें आतंकियों के अंडरग्राउंड वर्कर्स बताया गया है। इनके पास से हवाला के एक लाख रुपए भी बरामद हुए हैं। पुलिस को खुफिया सूत्रों से हिजबुल मुजाहिदीन के नेटवर्क के सक्रिय होने की जानकारी मिली थी।

राजौरी में हिजबुल मॉड्यूल का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×