Hindi News »Madhya Pradesh »Sagar» पृथ्वी और अय्यर ने दिल्ली को संभाला

पृथ्वी और अय्यर ने दिल्ली को संभाला

बारिश रुकने के बाद सुपर शॉपर से मैदान को सुखाते ग्राउंड्समैन। न्यूजीलैंड के ईश सोढ़ी एक मैच के बाद बाहर ...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 03, 2018, 02:40 AM IST

पृथ्वी और अय्यर ने दिल्ली को संभाला
बारिश रुकने के बाद सुपर शॉपर से मैदान को सुखाते ग्राउंड्समैन।

न्यूजीलैंड के ईश सोढ़ी एक मैच के बाद बाहर

राजस्थान रॉयल्स ने इस मैच में दो बदलाव किए। उसने न्यूजीलैंड के स्पिनर ईश सोढ़ी और महिपाल लोमरोर की जगह श्रेयस गोपाल और डी. शॉर्ट को टीम में शामिल किया। साेढ़ी और महिपाल दोनों ने लीग में एक-एक मैच खेले हैं।

बारिश के कारण मैच डेढ़ घंटा देरी से शुरू हुआ

एजेंसी | नई दिल्ली

दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को खेला जाने वाला आईपीएल-11 का मुकाबला बारिश के कारण काफी लेट हो गया। तेज आंधी और बारिश के कारण मैच डेढ़ घंटा विलंब के बाद करीबन 9.30 बजे शुरू हुआ। मैच को 18-18 ओवर का कर दिया गया।

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीता और दिल्ली को बल्लेबाजी का न्योता दिया। पृथ्वी शॉ और कोलिन मुनरो ने पारी की शुरुआत की। स्कोर बोर्ड पर मात्र 1 रन टंगा था। मुनरो को धवल कुलकर्णी ने विकेटकीपर जोस बटलर के हाथों पहुंचाकर दिल्ली को पहला झटका दिया। इसके बाद पृथ्वी और कप्तान श्रेयस अय्यर ने पारी को संभाला। समाचार लिखे जाने तक दिल्ली ने 6.1 ओवर के खेल में 1 विकेट पर 62 रन बना लिए। पृथ्वी शॉ 41 और अय्यर 26 रन बनाकर क्रीज पर थे।

स्कोर बोर्ड

दिल्ली डेयरडेविल्स रन गेंद 4 6

पृथ्वी शॉ नाबाद 41 23 4 3

मुनरो कै. बटलर बो. कुलकर्णी 0 1 0 0

श्रेयस अय्यर नाबाद 26 18 2 2

अतिरिक्त : 1 रन, कुल : 1 विकेट पर 68 रन (7 ओवर), विकेट पतन : 1-1, गेंदबाजी : धवल कुलकर्णी 2-0-17-1, जोफरा आर्चर 1-0-5-0, गावथम 1-0-11-0, जयदेव उनादकट 1-0-15-0, गोपाल 1-0-14-0, स्टोक्स 1-0-6-0.

टॉप पर चल रहे चेन्नई का आज कोलकाता से मुकाबला

कोलकाता|
आईपीएल-18 में टॉप पर चल रही चेन्नई सुपर किंग्स टीम का गुरुवार रात 8 बजे से कोलकाता नाइटराइडर्स से सामना होगा। दोनों टीमें दो-दो बार की चैंपियन हैं। चेन्नई ने 8 मैचों से 6 जीते हैं। जबकि कोलकाता ने 8 में से 4 जीते और 4 हारे हैं। दोनों टीमों के बीच पुणे में खेले गए पिछले मुकाबले में चेन्नई ने आखिरी ओवर में जीत दर्ज की थी। तब उसने 202 रन का लक्ष्य हासिल किया था।

धवल कुलकर्णी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×