सागर

--Advertisement--

टीकमगढ़ में मैंदवारा के पास मिनी बस पलटी, 4 की मौत, 25 घायल

ड्राइवर शराब के नशे में चूर होकर मोबाइल पर कर रहा था बात भास्कर संवाददाता | चंदेरा टीकमगढ़ जिले के चंदेरा में...

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 02:40 AM IST
टीकमगढ़ में मैंदवारा के पास मिनी बस पलटी, 4 की मौत, 25 घायल
ड्राइवर शराब के नशे में चूर होकर मोबाइल पर कर रहा था बात

भास्कर संवाददाता | चंदेरा

टीकमगढ़ जिले के चंदेरा में मैंदवारा मोढ़ पर सोमवार सुबह 11 बजे मिनी बस पलट जाने से 4 यात्रियों की मौत हाे गई, जबकि करीब 25 लोग घायल हो गए। कुछ लोगों को झांसी रैफर किया गया। कुछ घायलों को जतारा के सामुदायिक केंद्र भेजा गया। बस में 60 से 70 यात्री सवार थे। हादसा ड्राइवर की लापरवाही से हुआ। वह शराब के नशे में था और मोबाइल पर बात कर रहा था, तभी तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। चंदेरा थाना प्रभारी नरेंद्र ठाकुर ने बताया कि बस क्रमांक एमपी 36 पी 0175 टीकमगढ़ से मऊरानीपुर की तरफ जा रही थी, तभी मैंदवारा मोढ़ पर ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और बस पलट गई। घटना के बाद डाइवर मौके से भाग निकला। घटना में दिगौड़ा निवासी 45 वर्षीय गीता अहिरवार एवं नुना निवासी 35 वर्षीय हरदयाल वंशकार की मौके पर मौत हो गई। पचौरा निवासी 55 वर्षीय शांतिबाई ने जतारा की अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर घायल मैंदवारा के ब्रजलाल कुशवाहा की झांसी में मौत हो गई। घटना में फूलवती अहिरवार, शांतिबाई मैंदवारा, काशीराम अहिरवार व कंडक्टर हरीचरण ढीमर सहित 25 यात्री घायल हो गए। शेष | पेज 2 पर

घायलों को जतारा, झांसी, टीकमगढ़ और मऊरानीपुर भेजा गया।

घटनास्थल पर मची अफरा-तफरी- बस के पलटते ही घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। यात्रियों ने जैसे ही चिल्लाना शुरू किया तो आसपास के लोग एकत्र हो गए। बस में दबे यात्रियों को बाहर निकाला। चंदेरा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और 108 एंबुलेंस को सूचना दी। लोगों की मदद से बस में दबे यात्रियों को बाहर निकाला। बस में बैठे ज्यादातर यात्री शादी समारोह से लौट रहे थे।

ड्राइवर नशे में था और मोबाइल पर बात कर रहा था - यात्रियों का कहना है कि घटना के लिए ड्राइवर जिम्मेदार है। वह शराब के नशे में था और मोबाइल पर बात कर रहा था। ड्राइवर बस तेज गति से चला रहा था। कई बार टोकने के बाद भी उसने स्पीड कम नहीं की। अचानक स्टियरिंग से उसका संतुलन गड़बड़ा गया और बस पलट गई।

X
टीकमगढ़ में मैंदवारा के पास मिनी बस पलटी, 4 की मौत, 25 घायल
Click to listen..