--Advertisement--

आज से बंद होगी जेट एयरवेज की खजुराहो से होने वाली उड़ाने

खजुराहो से दिल्ली की खजुराहो एयरपोर्ट से उड़ाने भरने वाली जेट एयरवेज आज से बंद होगी। जेट एयरवेज की उड़ाने आज मंगलवार...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:20 AM IST
खजुराहो से दिल्ली की खजुराहो एयरपोर्ट से उड़ाने भरने वाली जेट एयरवेज आज से बंद होगी। जेट एयरवेज की उड़ाने आज मंगलवार से नहीं भरेगी। हर साल एक मई से 30 सितंबर तक के लिए जेट एयरवेज अपनी सेवाएं बंद कर देती है। इस साल भी आज एक मई से सेवाएं बंद रहेगीं।

जेट एयरवेज खजुराहो के स्टेशन मैंनेजर राजकुमार मिश्रा ने बताया की बढ़ते तापमान से पर्यटक यात्रियों की संख्या में कमी आ रही है। इस कारण नियमानुसार दिल्ली से खजुराहो आने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट बंद हो जाती है, जो 30 सितंबर तक बंद रहेगी। 01 अक्टूबर से पुन: खजुराहो आना शुरू कर देगी। जेट एयरवेज का खजुराहो में यह क्रम अनेक वर्षो से चल रहा है। गौरतलब है कि खजुराहाे से दिल्ली के लिए जेट एयरवेज की फ्लाइट डेली आती थी, जबकि एयर इंडिया की फ्लाइट अल्टरनेट यानि एक दिन छोड़ एक दिन आती है। जेट एयरवेज की फ्लाइट बंद होने से पर्यटकों को काफी परेशानी होगी। इसमें स्टेशन मास्टर तापमान में बढ़ोत्तरी होना इसकी वजह बता रहे हैं, जबकि खजुराहो में इस फ्लाइट के बंद होने से अब एयर इंडिया की एक ही फ्लाइट चलेगी। इसकी उड़ाने रुक गई, तो अब पर्यटकों के आने-जाने में समस्या होगी। इससे कि पर्यटकों की संख्या भी कम हो सकती है।

1.50 बजे आती थी फ्लाइट : यह फ्लाइट खजुराहो दाेपहर 1.50 मिनट पर आती थी और दोपहर 02.20 पर अपनी उड़ान भरती है। यह जेट एयरवेज की फ्लाइट दिल्ली से बनारस तो आएगी, जबकि खजुराहो नहीं आएगी। दिल्ली से 11.30 पर उड़ान भरकर बनारस 12.40 पहुंचती है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..