• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sagar
  • पानी के विवाद की व्यथा एसडीओपी को बताई, नाबालिग की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई
--Advertisement--

पानी के विवाद की व्यथा एसडीओपी को बताई, नाबालिग की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई

Sagar News - भास्कर संवाददाता| महाराजपुर नगर से 10 किलोमीटर दूर खिरी गांव में सुबह करीब 11 बजे बरिया झवार मुहल्ले में पानी भरने...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:20 AM IST
पानी के विवाद की व्यथा एसडीओपी को बताई, नाबालिग की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई
भास्कर संवाददाता| महाराजपुर

नगर से 10 किलोमीटर दूर खिरी गांव में सुबह करीब 11 बजे बरिया झवार मुहल्ले में पानी भरने को लेकर एक 17 वर्षीय लड़की से गांव के ही मंगल कुशवाहा का विवाद हो गया।

लड़की ने डायल100 पुलिस पुलिस को अपने साथ हुई अभद्रता के बारे में बताया। इसमें 30 मिनट बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और मंगल कुशवाहा के घर जाकर समझा के वापस आ गई। जब नाबालिग लड़की को कोई कार्रवाई होती नहीं दिखी, तो वह शाम 4 बजे महाराजपुर थाना पहुंचकर अपनी रिपोर्ट लिखवाने की बात की। थाना में पदस्थ एएसआई दौलत सिंह ने नाबालिग बच्ची को 1घंटा बिठाया और फिर रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया। तब मायूस होकर नाबालिग लड़की ने खजुराहो एसडीओपी से फोन पर आप बीती सुनाई। इसके बाद एसडीआेपी ने लड़की को रिपोर्ट लिखवाने का आश्वासन दिया, लेकिन 6 बजे तक फिर भी जब रिपोर्ट नहीं लिखी, तब लड़की ने दुबारा एसडीओपी से बात की तो उन्होंने दूसरे दिन खजुराहो आकर रिपोर्ट लिखाने लड़की को बोला। लड़की की रिपोर्ट न लिखे जाने से लड़की थकहार कर शाम को अपने भाई के साथ खिरी गांव वापस लौट गई। थाना प्रभारी दौलत सिंह का कहना है कि लड़की सीधी रिपोर्ट लिखवाना चाहती थी हमने एक आवेदन लिखने के लिए बोला था। आवेदन के आधार पर जो भी घटना सत्य होगी हम कार्रवाई करेंगे।

X
पानी के विवाद की व्यथा एसडीओपी को बताई, नाबालिग की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..