सागर

--Advertisement--

राजनगर क्षेत्र में खुलेआम बिक रही शराब, जिम्मेदार मौन

तहसील के खजुराहो, राजनगर और आसपास ग्रामीण इलाकों तथा होटलों, ढाबों सहित गली-गली में अवैध रूप से देशी - अंग्रेजी शराब...

Dainik Bhaskar

May 09, 2018, 03:20 AM IST
तहसील के खजुराहो, राजनगर और आसपास ग्रामीण इलाकों तथा होटलों, ढाबों सहित गली-गली में अवैध रूप से देशी - अंग्रेजी शराब बेची जा रही है। ढाबों व होटलों पर खुले आम शराब ग्राहकों को परोसी जा रही है। ग्रामीण क्षेत्र में शराब बेचने के लिए लोग तैनात हैं, वह अपने घरों से शराब की बिक्री करते हैं।

सूत्रों की माने तो यहां शराब कहीं और से नहीं बल्कि सरकारी लाइसेंसी दुकानों से ही भेजी जाती है। ठेकेदारों के कर्मचारी बिना नंबर की मोटर साइकिलों एवं चार पहिया गाड़ी से शराब की पेटियां कपड़ों से ढंककर दिनभर सप्लाई करते हैं। अवैध शराब विक्रेता द्वारा फोन करते ही चंद मिनटों में शराब की पेटियों उन तक पहुंचा दी जाती हैं।

इस अवैध कारोबार की जानकारी पुलिस व आबकारी विभाग को है इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होती। सूत्रों पर भरोसा करें तो इन विभागों के जिम्मेदार अधिकारियों की मिलीभगत से ही यह कार्य बेधड़क चल रहा है। शादी समारोह के दौरान शराब विक्रेता संपर्क करके शराब उपलब्ध कराते हैं। इन दिनाें क्षेत्र में घटिया अाैर नकली शराब की बिक्री चोरी छिपे की जा रही है।

आबकारी अधिकारी का बेतुका जवाब

इस संबंध में जिला आबकारी अधिकारी मधु सिंह बेतुका जवाब देते हुए कहते हैं कहां शराब बिक रही है, मुझे क्या पता, आप आफिस से जानकारी ले लें। हम इस मामले में कुछ नहीं कर सकते हैं।

X
Click to listen..