Hindi News »Madhya Pradesh »Sagar» आज से बंद होगी जेट एयरवेज की खजुराहो से होने वाली उड़ाने

आज से बंद होगी जेट एयरवेज की खजुराहो से होने वाली उड़ाने

खजुराहो से दिल्ली की खजुराहो एयरपोर्ट से उड़ाने भरने वाली जेट एयरवेज आज से बंद होगी। जेट एयरवेज की उड़ाने आज मंगलवार...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:25 AM IST

खजुराहो से दिल्ली की खजुराहो एयरपोर्ट से उड़ाने भरने वाली जेट एयरवेज आज से बंद होगी। जेट एयरवेज की उड़ाने आज मंगलवार से नहीं भरेगी। हर साल एक मई से 30 सितंबर तक के लिए जेट एयरवेज अपनी सेवाएं बंद कर देती है। इस साल भी आज एक मई से सेवाएं बंद रहेगीं।

जेट एयरवेज खजुराहो के स्टेशन मैंनेजर राजकुमार मिश्रा ने बताया की बढ़ते तापमान से पर्यटक यात्रियों की संख्या में कमी आ रही है। इस कारण नियमानुसार दिल्ली से खजुराहो आने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट बंद हो जाती है, जो 30 सितंबर तक बंद रहेगी। 01 अक्टूबर से पुन: खजुराहो आना शुरू कर देगी। जेट एयरवेज का खजुराहो में यह क्रम अनेक वर्षो से चल रहा है। गौरतलब है कि खजुराहाे से दिल्ली के लिए जेट एयरवेज की फ्लाइट डेली आती थी, जबकि एयर इंडिया की फ्लाइट अल्टरनेट यानि एक दिन छोड़ एक दिन आती है। जेट एयरवेज की फ्लाइट बंद होने से पर्यटकों को काफी परेशानी होगी। इसमें स्टेशन मास्टर तापमान में बढ़ोत्तरी होना इसकी वजह बता रहे हैं, जबकि खजुराहो में इस फ्लाइट के बंद होने से अब एयर इंडिया की एक ही फ्लाइट चलेगी। इसकी उड़ाने रुक गई, तो अब पर्यटकों के आने-जाने में समस्या होगी। इससे कि पर्यटकों की संख्या भी कम हो सकती है।

1 अक्टूबर से खजुराहो आना आना शुरू होगी

1.50 बजे आती

थी फ्लाइट

यह फ्लाइट खजुराहो दाेपहर 1.50 मिनट पर आती थी और दोपहर 02.20 पर अपनी उड़ान भरती है। यह जेट एयरवेज की फ्लाइट दिल्ली से बनारस तो आएगी, जबकि खजुराहो नहीं आएगी। दिल्ली से 11.30 पर उड़ान भरकर बनारस 12.40 पहुंचती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×