• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Sagar
  • कामकाजी बैठक में लिया निर्णय, 14 को प्रत्येक बूथ पर जाएंगे भाजपाई
--Advertisement--

कामकाजी बैठक में लिया निर्णय, 14 को प्रत्येक बूथ पर जाएंगे भाजपाई

जनपद पंचायत के सभागार में भाजपा कामकाजी बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता पूर्व जिलाध्यक्ष डा.घासीराम पटेल ने...

Dainik Bhaskar

May 09, 2018, 03:20 AM IST
जनपद पंचायत के सभागार में भाजपा कामकाजी बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता पूर्व जिलाध्यक्ष डा.घासीराम पटेल ने की। बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर पार्टी नेतृत्व के निर्देशानुसार 14 मई को बूथ प्रभारी अपने अपने बूथ पर जाएंगे। इसके लिए बूथ प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। यह बूथ प्रभारी सुबह से बूथ पर एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को सरकारी योजनाओं को बताएंगे, उनका लाभ लेने की अपील करेंगे। जिन्हें लाभ नहीं मिला उन्हें मदद के लिए प्रयास करेंगे।

इसके बाद शाम को गांव में ही हितग्राही सम्मेलन होगा। जिसमें योजनाओं के लाभ से वंचित लोगों की समस्याएं सुनी जाएंगी, उन्हें लाभ क्यों नहीं मिला, इसकी जानकारी लेने के बाद उनके मदद के लिए योजना बनाई जाएगी और हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

इस मौके पर भाजपा नेता बाबूराम सिंह, रामबहादुर गिरी, दीपक खरे, जितेंद्र सिंह, जीतू खटीक सहित अनेक लोग मौजूद थे।

सांसद ने किया दौरा

मंगलवार को ही खजुराहो सांसद नागेंद्र सिंह ने लवकुशनगर का भ्रमण किया। सोमवार को अन्य क्षेत्र का दौरा करने के बाद वह शाम को लवकुशनगर के सुरा, डुमरा, बम्हौरी, रगौली, रामूपुरा, पठा, चितहरी आदि गांव पहुंचे। उनके साथ योगेंद्र प्रताप सिंह बाबूराम, दीपक खरे, रामबहादुर गिरी, जीतू खटीक सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..