• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Sagar
  • अस्पताल में बार्ड बॉय ने पति का इलाज कराने आई महिला के साथ की छेड़छाड़
--Advertisement--

अस्पताल में बार्ड बॉय ने पति का इलाज कराने आई महिला के साथ की छेड़छाड़

नगर के टी बी अस्पताल में टी बी की बीमारी से ग्रसित पति का इलाज कराने आई महिला के साथ अस्पताल में पदस्थ एक बाॅर्ड बॉय...

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 02:45 AM IST
नगर के टी बी अस्पताल में टी बी की बीमारी से ग्रसित पति का इलाज कराने आई महिला के साथ अस्पताल में पदस्थ एक बाॅर्ड बॉय ने शराब के नसे की हालत में छेड़खानी कर दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बीते रोज शाम 5 बजे बस स्टेंड पर उस समय हुजूम लग गया, जब एक महिला और युवक मिलकर टीबी अस्पताल के वार्ड बॉय को पीट रहे थे। करीब आधा घंटे बाद महिला व युवक वार्ड बॉय को टैक्सी पर बैठाकर थाने पहुंचे।

जहां महिला ने बताया कि वह हिलुआ की रहने वाली है और वह टीबी अस्पताल में अपने पति रधुवंशी बहोलिया का इलाज करवा रही है। शुक्रवार की शाम वह अस्पताल परिसर के बाहर एक हैंडपंप पर पानी भरने के लिए गई तो वही पर एक दुकान पर बैठा टीबी अस्पताल में पदस्थ वार्ड बॉय मंगलेश्वर शराब के नशे में घुत आया और मेरा पीछे से हाथ पकड़ लिया ।

आरोपी बोला तुम बहुत सुंदर हो आज रात को हमारा तुम्हारा मिलन होगा। मैने हाथ छुड़ाया और मारने को दौड़ी तो वह वहां से बस स्टेंड को ओर भागने लगा। मेने आवाज लगाई तो मेरा भाई आ गया और दौड़ कर उसको बस स्टेंड पर पकड़ लिया।

वह हम लोगो के साथ गाली गलौज करने लगा और हम लोगों में झीना झपटी हुई । उसके बाद हम लोग उसे टेक्सी में बैठाकर थाने लाए। और पुलिस के हवाले किया पुलिस महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ जाचं कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..