• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sagar
  • सहेली का पिता ही निकला हत्यारा, पुलिस ने भेजा जेल
--Advertisement--

सहेली का पिता ही निकला हत्यारा, पुलिस ने भेजा जेल

Dainik Bhaskar

May 16, 2018, 04:30 AM IST

Sagar News - पुत्री को भगाने के शक में पहले उसकी सहेली का गला घोंटकर मारा, फिर किया आग के हवाले भास्कर संवाददाता | नौगांव ...

सहेली का पिता ही निकला हत्यारा, पुलिस ने भेजा जेल
पुत्री को भगाने के शक में पहले उसकी सहेली का गला घोंटकर मारा, फिर किया आग के हवाले

भास्कर संवाददाता | नौगांव

थाना क्षेत्र के लुगासी चौकी के ग्राम मह्तौल में बीते अप्रैल माह में एक युवती की आग से जलने से मौत हो गई थी। पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के बाद हत्या की पुष्टि होने पर जांच की और लंबी जांच के बाद इस अंधेकत्ल का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मह्तौल में बीते अप्रैल माह में एक नाबालिग के द्वारा आग लगा कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया था। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच के बाद शव को पीएम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी थी। पीएम रिपोर्ट में युवती की मौत का कारण आत्महत्या न होकर गला दबाकर हत्या करने का सामने आया। पुलिस युवती की मौत को हत्या मानकर जांच में जुट गई। जांच के दौरान पुलिस को ज्ञात हुआ कि युवती की सहेली चौकीदार बाबू वंशकार की बेटी भाग गई थी। मृतिका और भागने वाली युवती दोनों सहेली हैं। इसी आधार पर पुलिस ने भागने वाली लड़की के पिता बाबू वंशकार को उठाकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरा जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि उसकी बेटी और नाबालिग द्रौपदी दोनों आपस में ख़ास सहेली हैं। मेरी बेटी पिछले दिनों घर से भाग गई थी, मुझे शक था कि उसकी सहेली द्रोपदी ने ही मेरी बेटी को घर से भगाया है। इसी कारण से पहले द्रोपदी की गला दबाकर हत्या कर दी और मामले को दबाने के लिए उसको जला दिया। ताकि लोगों और पुलिस को लगे कि युवती ने आत्महत्या की है। पुलिस ने आरोपी पिता के बयान दर्ज कर जेल भेज दिया है।

X
सहेली का पिता ही निकला हत्यारा, पुलिस ने भेजा जेल
Astrology

Recommended

Click to listen..