--Advertisement--

बेतवा में डूबने से एक की मौत, तीन को बचाया गया

Sagar News - ओरछा। बेतवा नदी में युवकों को बचाते गोताखोर। भास्कर संवाददाता | ओरछा झांसी से ओरछा घूमने आए एक युवक की नहाते...

Dainik Bhaskar

May 09, 2018, 03:45 AM IST
बेतवा में डूबने से एक की मौत, तीन को बचाया गया
ओरछा। बेतवा नदी में युवकों को बचाते गोताखोर।

भास्कर संवाददाता | ओरछा

झांसी से ओरछा घूमने आए एक युवक की नहाते समय बेतवा नदी के कंचना घाट पर डूबने से मौत हो गई , जबकि उसके तीन साथियों को नदी किनारे तैनात होमगार्ड के जवानों ने डूबने से बचा लिया।

मंगलवार शिवाजी नगर झांसी निवासी साहिल खान पुत्र फिरोज खान अपने छह साथी संजय अहिरवार, अभिनव परिहार, अक्षय कुशवाहा, राघवेंद वर्मा, आकाश गौतम, अंकुर खरे के साथ ओरछा घूमने के लिए आए थे। ये लोग करीब 11 बजे नदी में नहाने लगे। इसी दौरान साहिल खान पानी के तेज बहाव में आकर डूब गया। अपने दोस्त को डूबता हुआ देखकर उसके साथी अभिनव राघवेंद्र और अंकुर बचाने के लिए पानी में कूदे, लेकिन जब तक बहुत देर हो चुकी थी। साहिल काफी दूर गहरे पानी में जाकर समां चुका था। उसके साथी भी पानी का तेज बहाव होने के कारण पानी में डूबने लगे। तभी नदी किनारे तैनात होमगार्ड के जवान हनुमत सिंह देशराज और विक्रम वर्मा ने तीनों युवाओं को बचा लिया। घटना की सूचना मिलते ही टीकमगढ़ से सहायता टीम के साथ प्लाटून कमांडर पीएस चंदेल, पीसीपी रमेश नायक सैनिक धनीराम जगदीश सहित होटल बेतवा कॉटेज की राफ्टिंग टीम मौके पर पहुंची। सुबह 11 बजे से देर शाम तक गोताखोरों द्वारा शव की तलाश की गई ,लेकिन पानी का तेज बहाव होने के कारण शव नहीं मिल सका।

X
बेतवा में डूबने से एक की मौत, तीन को बचाया गया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..