Hindi News »Madhya Pradesh »Sagar» ओवर लोड ऑटो व बोलेरो में भिड़ंत, 3 महिलाओं सहित आधा दर्जन घायल

ओवर लोड ऑटो व बोलेरो में भिड़ंत, 3 महिलाओं सहित आधा दर्जन घायल

पथरिया|शादियों के सीजन के चलते ग्रामीण क्षेत्रों में ओवर लोड सवारियां ढोई जा रहीं हैं। जिससे आए दिन हादसे हो रहे...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 11, 2018, 04:35 AM IST

पथरिया|शादियों के सीजन के चलते ग्रामीण क्षेत्रों में ओवर लोड सवारियां ढोई जा रहीं हैं। जिससे आए दिन हादसे हो रहे हैं। गुरूवार को ओवर लोड सवारियों को भरकर ले जा रहे एक ऑटो को सामने से आ रही बोलेरो ने टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो में सवार तीन महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिनको हंड्रेड डायल डायल 100 के पायलट संतोष राणा ने तत्काल 8 लोगों को अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को दोपहर करीब 12 बजे पथरिया के घोघरी तिगड़ा पर अंधे मोड़ पर बोलेरो नंबर एमपी 34 सीए 0 658 ने सामने से आ रहे ऑटो को साइड से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ऑटो का सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो हो गया। वहीं बोलेरो के साइड का हिस्सा भी टूट गया। इस हादसे में ऑटो में बैठी शीलरानी, कमलरानी, मुकेश सहित 8 लोग घायल हो गए। बोलेरो चालक को मामूली चोटें आई हैं। वही शिबू पटेल को गंभीर चोटें आई हैं। इनको पथरिया अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पथरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों वाहनों को कब्जे में लिया।

और मामला दर्ज किया।

अस्पताल में नहीं थीं व्यवस्थाएं: इस हादसे के बाद करीब आधा दर्जन घायलों को जब पथरिया के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया तो वहां पर स्वास्थ्य सेवाएं ठप नजर आई। अफरा तफरी भरे हालात में घायलों को जमीन पर दीवार के सहारे बैठकर प्राथमिक इलाज कराने को मजबूर होते देखा गया। वही बाद में भर्ती कराई गई महिलाओं के लिए पलंग उपलब्ध नहीं होने पर एक पलंग पर भीषण गर्मी में 2 महिलाओंं को लेटने को मजबूर होना पड़ा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×