Hindi News »Madhya Pradesh »Sagar» बैठक... पंचायत चलो अभियान में सरकारी योजनाओं की जानकारी दी जाए : विधायक

बैठक... पंचायत चलो अभियान में सरकारी योजनाओं की जानकारी दी जाए : विधायक

पृथ्वीपुर|भाजपा मण्डल कार्यसमिति की बैठक में पंचायत चलो अभियान पर मंथन किया गया। मुख्य अतिथि विधायक अनीता नायक...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 13, 2018, 02:55 AM IST

बैठक... पंचायत चलो अभियान में सरकारी योजनाओं की जानकारी दी जाए : विधायक
पृथ्वीपुर|भाजपा मण्डल कार्यसमिति की बैठक में पंचायत चलो अभियान पर मंथन किया गया। मुख्य अतिथि विधायक अनीता नायक ने कहा कि हम सबको मिलकर सरकार की योजनाओं को प्रत्येक हितग्राही तक पहुंचाना है। क्षेत्र की जनता के लिए सूखे की स्थिति में सरकार द्वारा हरसंभव मदद की जाएगी। उन्होंने कहा कि यह चुनावी वर्ष है। हम सबको पूरी ऊर्जा पार्टी के लिए लगाना है, जिससे पार्टी अधिक मजबूती प्रदान करे और प्रदेश में ंपुनः भाजपा की सरकार बने। अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष राजेश साहू ने की। उन्होंने कहा कि पंचायत चलो कार्यक्रम में 42 पंचायतों में युवा मोर्चा के साथ कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें केन्द्र और प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी जाएगी। मुख्यमंत्री जन कल्याण योजना की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रोशनी यादव ने कहा कि पंचायत चलो अभियान में हमको पूरी ताकत के साथ जुटना चाहिए। युवा मोर्चा जिला महामंत्री रामजी नायक ने कहा कि पंचायत चलो कार्यक्रम में युवा मोर्चा के द्वारा सुपर 11 टीम का गठन किया गया। जो कार्यक्रम को आयोजित कराएंगे। भाजपा जिला उपाध्यक्ष आकाश अग्रवाल ने पंचायत चलो कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं को विस्तार से जानकारी दी। बैठक में अरूण उपाध्याय, राकेश शर्मा, दीना बिदुआ, अजीत दांगी, विशाल तिवारी, जमना यादव, राणा प्रताप िसंह उपस्थित थे।

समाज... आचार्य बसुनंदी महाराज ससंघ का आज होगा आगमन

बल्देवगढ़| प्राचीन दिगंबर जैन सिद्ध क्षेत्र अहार जी में भगवान शांतिनाथ एकुन्थनाथ, अरहनाथ भगवान का निर्माण महोत्सव 13 व 14 मई को बड़ी ही धूमधाम से मनाया जाएगा। कार्यक्रम के मीडिया प्रभारी संजय जैन ने बताया की आचार्य बसुनंदी महाराज 14 पिच्छी संघ सहित करीब 20 बर्षों के अंतराल के बाद बुन्देलखंड के अहारजी क्षेत्र में आ रहे हैं। 13 मई को शांतिनाथ महामण्डल विधान, 14 मई को निर्माण लाडू एवं महामस्तकाभिषेक का आयोजन होगा। उन्होंने बताया कि रात में आरती, भक्ति एवंं सांस्कृतिक कार्यक्रम सम्पन्न होंगे। जिसमें महोत्सव के परम संरक्षक एव मुख्य कलश कर्ता जम्मू प्रसाद जैन गाजियाबाद व स्थापनकर्ता बाबूलाल राजा कारी टीकमगढ़ होंगे। कार्यक्रम का ध्वजारोहण अभय जैन रिंकु भदौरा परिवार करेगा। कार्यक्रम में संगीतकार के रूप में देवेंद्र जैन एंड पार्टी लार शामिल रहेगी।

समाज, धर्म, क्लब, एसोसिएशन, डॉक्टर, वकील, इंजीनियर, नर्सेज, पुलिस, शिक्षक, चैम्बर ऑफ कॉमर्स

इस कॉलम के लिए  के सम्माननीय पाठक भी हमें खबर और फोटो भेज सकते हैं।

हमारा ई-मेल आईडी है bhaskar.tkg@gmail.com और वाट्सएप नंबर है 7582908922

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×