सागर

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Sagar
  • पंचायत चलें अभियान: 459 ग्रामों में पहुंचे भाजपा के पदाधिकारी
--Advertisement--

पंचायत चलें अभियान: 459 ग्रामों में पहुंचे भाजपा के पदाधिकारी

भाजपा की युवा माेर्चा की ओर से सोमवार को जिले की 459 ग्राम पंचायतों में युवा चले पंचायत की ओर बैठक का आयोजन किया गया।...

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 03:20 AM IST
पंचायत चलें अभियान: 459 ग्रामों में पहुंचे भाजपा के पदाधिकारी
भाजपा की युवा माेर्चा की ओर से सोमवार को जिले की 459 ग्राम पंचायतों में युवा चले पंचायत की ओर बैठक का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के तहत हर ग्राम पंचायत में 11 स्पेशल युवाओं का गठन किया गया था। अगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने इन विशेष 11 युवाओं का चयन कर उन्हें पंचायत स्तर की जिम्मेदारी सौंपी है। बैठक में हर ग्राम पंचायत में चयनित स्पेशल 11 युवाओं और हितग्राहियों का सम्मान किया गया।

महिला एवं बालविकास व अल्पसंख्यक विभाग के केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. वीरेंद्र खटीक ने बताया कि इस कार्यक्रम के तहत गांव के लोगों शासन की योजनाअों ने अवगत कराना था। उन्होंने पलेरा जनपद की आलमपुरा ग्राम पंचायत में पहुंचकर ग्रामीणों के साथ चर्चा की। जिसमें ग्रामीणों ने शिकायत करते हुए कहा कि दो ट्रांसफार्मर खराब डले हुए है। जिसके मौके पर निराकरण कर उन्होंने एमपीईबी के अधिकारियों को समस्या का निराकरण करने के निर्देश दिए।

युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष डॉ. राहुल तिवारी ने बताया कि 14 मई को जिले की सभी पंचायतों मंे सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक बैठक चली। इसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता भी एक-एक ग्राम पंचायत तक पहुंचे। गांव में पहुंचकर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने लोगों को केंद्र व राज्य शासन की योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सभी ग्राम पंचायतों में पार्टी का बड़ा ध्वज भेजा गया था। जिसे पदाधिकारियों ने बैठक के पहले फहराया। भाजपा जिलाध्यक्ष अभय यादव अमरपुर, पूर्व भूमि विकास बैंक अध्यक्ष राजेन्द्र तिवारी पठा, विधायक केके श्रीवास्तव लार, विधायक अनिल जैन निवाड़ी असाटी, विधायक अनीता नायक पृथ्वीपुर मड़िया, हरिशंकर खटीक पलेरा घूरा, राहुल सिंह लोधी बल्देवगढ़ सरकनपुर, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष डॉ. राहुल तिवारी कुंडेश्वर शिवपुरी, सुरेन्द्र प्रताप सिंह (बेबी राजा) भेलसी मौजूद थ।

X
पंचायत चलें अभियान: 459 ग्रामों में पहुंचे भाजपा के पदाधिकारी
Click to listen..