Hindi News »Madhya Pradesh »Sagar» िबदवांस में पहाड़ी पर मिला युवक का शव, साथ ले जाने वाला रिश्तेदार लापता

िबदवांस में पहाड़ी पर मिला युवक का शव, साथ ले जाने वाला रिश्तेदार लापता

बिदवास गांव में कुछ दिन पहले एक यहां रहने वाले एक गूंगे-बहरे युवक की हत्या की हुई थी। इस हत्याकांड को ज्यादा समय...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 10, 2018, 03:55 AM IST

िबदवांस में पहाड़ी पर मिला युवक का शव, साथ ले जाने वाला रिश्तेदार लापता
बिदवास गांव में कुछ दिन पहले एक यहां रहने वाले एक गूंगे-बहरे युवक की हत्या की हुई थी। इस हत्याकांड को ज्यादा समय नहीं बीता कि बुधवार को फिर एक हत्या हो गई। पहले हुई हत्या की वारदात में मरने वाले की तेरहवीं भी नहीं हुई है।

बुधवार की सुबह लगभग 35 वर्षीय युवक का शव पहाड़ी में मिला। मरने वाले के कान और सिर से खून निकल रहा था। पुिलस पहुंची और शिनाख्त खचौरी बंसल के रूप में की गई है। खचोरी बैंड बाजा बजाने का काम करता था।

बताया जा रहा है 8 मई को खचौरी का रिस्ते का बहनोई जो खचौरी के चाचा का दामाद है खचौरी के घर पहुंचा। उसने कहा कि मेरी बहन की शादी का न्योता देने आया हूं। वह रात वहीं रूक गय। सुबह लगभग सात बजे उसने खचौरी को जगाया और शौच के लिए पहाड़ी तरफ ले गया तब तक खचौरी की मां ने चाय बनाकर रख दी लेकिन लगभग एक घंटे तक दोनों वापस नहीं लौटे। इसी बीच गांव के चौकीदार की लडकी उसी जगह मिट्टी भरने पहुंची जहां खचौरी की खून सनी लाश पड़ी थी। शव से सिर और कान की तरफ खून भरा पड़ा था तो लड़की ने इसकी खबर उसके घर वालों को कर दी। जब खचौरी की मां और अन्य लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि शौच के लिये ले जाए गए दोनों प्लास्टिक के डिब्बे और एक खूना लगा पत्थर लाश के पास पडा था। इसके बाद सुरखी थाने जाकर पुिलस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा तैयार कर दोनों डिब्बे, खून लगा पत्थर और घटनास्थल की मिट्टी जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने बताया घटना के बाद खचौरी का रिश्ते का बहनोई रमेश्वर निवासी ढिलौना बंडा का भी कोई पता नहीं है जो खचौरी को अपने साथ शौच की कहकर पहाड़ी तरफ ले गया था।

बेतवा नदी में डूबे युवक का शव 18 घंटे बाद मिला

बीना | कंजिया गांव स्थित बेतवा नदी में मंगलवार को खारी विसर्जन करने गए परसौरा निवासी एक युवक नहाते समय नदी में डूब गया था जिसका शव बुधवार सुबह गांव वालों की मदद से 18 घंटे बाद निकाला गया। शव का शासकीय अस्पताल में पीएम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंपा गया है। कंजिया चौकी प्रभारी ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे ग्राम कंजिया स्थित मंदिर के पास बेतवा नदी में परसौरा निवासी जितेंद्र पिता नारायण सिंह अहिरवार उम्र 23 वर्ष गांव के बुजुर्ग प्यारेलाल के निधन के बाद गांव के मोहन अहिरवार, रणवीर अहिरवार,पूरन अहिरवार, रणवीर अहिरवार सहित अन्य लोगों के साथ उनकी खारी विसर्जन करने बेतवा नदी में आया था। खारी विसर्जन के बाद वह नदी में नहा रहा था इसी दौरान करीब 4 बजे वह नदी में डूब गया। जिसे खोजने के लिए पुलिस सहित ग्रामीण नदी में कूदे लेकिन उसका पता नही चल सका था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×