Hindi News »Madhya Pradesh »Sagar» भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सागर में : कमल का ताज तो पहना, चांदी के मुकुट को इंकार

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सागर में : कमल का ताज तो पहना, चांदी के मुकुट को इंकार

सागर. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का करीब 25 स्थानों पर स्वागत हुआ। परकोटा पर उन्होंने चांदी का मुकुट पहनने से इंकार कर...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 10, 2018, 04:00 AM IST

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सागर में : कमल का ताज तो पहना, चांदी के मुकुट को इंकार
सागर. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का करीब 25 स्थानों पर स्वागत हुआ। परकोटा पर उन्होंने चांदी का मुकुट पहनने से इंकार कर दिया। भाजपा कार्यालय के बाहर उन्हें कमल पगड़ी पहनाई गई। पं. दीनदयाल उपाध्याय व डॉ. गौर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

लोग कहते हैं इस बार चुनौती है, हम इसे अवसर में बदलकर चौथी बार सरकार बनाएंगे : राकेश सिंह

सागर | भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह बुधवार को पहली बार सागर पहुंचे। देर रात भाजपा कार्यालय के बाहर स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 3 बार से प्रदेश में हमारी सरकार है। लोग कहते हैं कि एक चुनौती हमारे सामने हैं। मैं, कहता हूं कि जहां हमारे ऐसे परिश्रमी कार्यकर्ता हों, वहां चुनौती को अवसर में बदलना भी हमें आता है। परिश्रम की पराकाष्ठा करते हुए हम प्रदेश में चौथी बार सरकार बनाएंगे।

हेलिकाप्टर से उतरकर नहीं आता नेतृत्व

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि हमारे यहां भाजपा का नेतृत्व हेलिकॉप्टर से उतर कर नहीं आता। बल्कि कार्यकर्ताओं में से ही जिम्मेदारी दी जाती है। मुझे कतई यह भ्रम नहीं कि मेरे अकेले की दम पर भाजपा कि सरकार बनेगी, बल्कि पूरा विश्वास है कि आप सबकी ताकत के बल पर हम चौथी बार सरकार बनाएंगे। उन्होंने नारा दिया अबकी बार 200 पार-चौथी बार भाजपा सरकार। विधानसभा चुनाव में ज्यादा सीटों पर जीतना है ताकि लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 29 में से 29 सीटों पर जीत हो। प्रदेशाध्यक्ष बोले कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है।

यहां हुआ स्वागत : होटल दीपाली में गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह, मकरोनिया नपाध्यक्ष सुशीला संतोष रोहित, महापौर अभय दरे, निगमाध्यक्ष राजबहादुर सिंह, अनिल जैन नैनधरा, नरेंद्र चौबे, अनिल तिवारी, शैलेष केशरवानी, अर्पित पांडेय, यश अग्रवाल, प्रदीप राजौरिया,राजेश सैनी, संतोष दुबे, शारदा कोरी, याकृति जड़िया, डेलन चौधरी आदि शामिल थे।

भैय्या हम भी इतईं के आएं : प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि मेरे परदादा और दादी का जन्म इसी पवित्र धरती पर हुआ। मैं त्याग तपस्या और समर्पण की इस धरती को कैसे भूल सकता हूं। आज भी मैं सागर जिले का किसान हूं। उन्होंने बुंदेली में कहा कि भैय्या हम भी इतईं के आएं। केंद्रीय राज्यमंत्री वीरेंद्र खटीक, कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह, विधायक प्रदीप लारिया, शैलेंद्र जैन, महापौर अभय दरे, प्रभुदयाल पटेल समेत पांचों जिलों के भाजपा जिलाध्यक्ष व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×