• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sagar
  • 15 दिन बाद भी गिरफ्त में नहीं आए जानलेवा हमले के आरोपी
--Advertisement--

15 दिन बाद भी गिरफ्त में नहीं आए जानलेवा हमले के आरोपी

Dainik Bhaskar

May 10, 2018, 04:00 AM IST

Sagar News - करीब 15 दिन पहले एक युवक पर जानलेवा हमला के एक संगीन मामले के आरोपियों को मोतीनगर पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई...

15 दिन बाद भी गिरफ्त में नहीं आए जानलेवा हमले के आरोपी
करीब 15 दिन पहले एक युवक पर जानलेवा हमला के एक संगीन मामले के आरोपियों को मोतीनगर पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। मामला इसलिए संगीन है क्योंकि जिन आरोपियों ने यह वारदात की है, उन्हें कुछ दिन पहले ही हाईकोर्ट ने हत्या के एक मामले में सजा सुनाई थी।

पीड़ित पक्ष के जयनारायण सोनी निवासी विवेकानंद वार्ड का कहना है कि मेरे रिश्तेदार भागीरथ पर 26 अप्रैल की सुबह रामू नामदेव, देवेंद्र और नीलेश ने चाकू व कट्टे से लैस होकर जानलेवा हमला किया था। दरअसल ये लोग 12 साल पुराने एक हत्याकांड में गवाही देने पर से नाराज होकर मेरे लड़के सोनू को मारने आए थे। लेकिन वह नहीं मिला तो ये लोग भागीरथ के घर पहुंच गए। जहां इन्होंने भागीरथ को घर से बाहर निकाला और उसके पेट में चाकू घोंप दिया।

अब मेरे बेटों को मारने की नीयत से घूम रहे हैं : जयनारायण का कहना है कि रामू, देवेंद्र ओर नीलेश को यह वारदात किए करीब 15 दिन होने को हैं लेकिन पुलिस ने अब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया है। अब ये लोग मेरे बेटे सोनू और बंटी को जान से मारने की नीयत से घूम रहे हैं। उनकी इतनी दहशत हो गई है कि हमारा परिवार पुश्तैनी कामकाज भी नहीं कर पा रहा है। किसी भी रिश्तेदार के घर आना-जाना नहीं कर पा रहे हैं। इस मामले में मोतीनगर टीआई अनिलसिंह मौर्य का कहना है कि आरोपियों की घटना वाले दिन से ही लगातार तलाश की जा रही है। हालांकि इस मामले में आरोपियों की पहचान पुख्ता नहीं हुई है फिर भी मुखबिर तंत्र के जरिए हम उनकी खोजबीन में जुटे हैं।

X
15 दिन बाद भी गिरफ्त में नहीं आए जानलेवा हमले के आरोपी
Astrology

Recommended

Click to listen..