• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sagar
  • पीड़िता का गर्भपात कब, कहां हुआ, जांच होगी, आरोपी के डीएनए टेस्ट की तैयारी
--Advertisement--

पीड़िता का गर्भपात कब, कहां हुआ, जांच होगी, आरोपी के डीएनए टेस्ट की तैयारी

Sagar News - पुलिस के मुताबिक घटनास्थल पर पीड़िता के पास मोबाइल मिला था। मोबाइल की काॅल डिटेल भी निकाली जाकर विवेचना में...

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 04:05 AM IST
पीड़िता का गर्भपात कब, कहां हुआ, जांच होगी, आरोपी के डीएनए टेस्ट की तैयारी
पुलिस के मुताबिक घटनास्थल पर पीड़िता के पास मोबाइल मिला था। मोबाइल की काॅल डिटेल भी निकाली जाकर विवेचना में साक्ष्य जुटाए जाएंगे। मौके से केरोसिन की कुप्पी, माचिस, मोबाइल, अधजले अवशेष जांच के लिए इकट्ठे किए गए हैं जिनकी एफएसएल से जांच होगी। पीएम रिपोर्ट में मृतिका की मृत्यु का कारण मृत्यु पूर्व जलने से सांस रोधन होना बताया है। गर्भपात के संबंध में भी डाॅक्टरों का अभिमत है। 14 मई को थाना प्रभारी न्यायालय में आरोपी की पुलिस रिमांड के लिए अनुरोध पत्र पेश करेंगे। रिमांड मिलने पर आरोपी से पीड़िता के गर्भपात के बारे में जानकारी ली जाएगी।

पूछताछ के लिए पुलिस अारोपियों का मांगेगी रिमांड

बांदरी थानांतर्गत जुझारपुर गांव में गुरुवार को संदिग्ध हालात में आग से जलकर मरी नाबालिग की पीएम रिपोर्ट आ गई है। डॉक्टरों के अनुसार मौत से कुछ दिन पहले नाबालिग का गर्भपात कराया गया था। वहीं मौत का कारण आगजनी के चलते दम घुटना बताया गया है। इस मामले में बांदरी थाना प्रभारी कमलसिंह का कहना है कि नाबालिग का गर्भपात कराए जाने की जानकारी मिलने के बाद जेल में बंद मृतका के चचेरे भाई और आरोपी रविंद्र चढ़ार को न्यायालय के जरिए रिमांड पर लिया जाएगा। उनसे मुख्य रूप से यह पूछताछ की जाएगी कि इस नाबालिग का गर्भपात किन परिस्थितियों के चलते किसने, कब और किससे कराया था। पुलिस का कहना है कि पर्याप्त साक्ष्य मिलने पर इस मामले में कुछ और व्यक्तियों की गिरफ्तारी की जा सकती है।

X
पीड़िता का गर्भपात कब, कहां हुआ, जांच होगी, आरोपी के डीएनए टेस्ट की तैयारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..