• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Sagar
  • मदर्स डे... मां को दिए बच्चों ने गुलाब के साथ ग्रीटिंग कार्ड
--Advertisement--

मदर्स डे... मां को दिए बच्चों ने गुलाब के साथ ग्रीटिंग कार्ड

सागर | सेंट पीटर्स चर्च सीएनआई में मदर्स डे पर आयोजित कार्यक्रम में बच्चों ने अपनी-अपनी मां को गुलाब का फूल और कार्ड...

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 04:05 AM IST
मदर्स डे... मां को दिए बच्चों ने गुलाब के साथ ग्रीटिंग कार्ड
सागर | सेंट पीटर्स चर्च सीएनआई में मदर्स डे पर आयोजित कार्यक्रम में बच्चों ने अपनी-अपनी मां को गुलाब का फूल और कार्ड दिए। इससे पहले माँ को उत्कर्ष इफ्राइम ने बाइबल का संदेश दिया। मां अपने बच्चों का प्यार देखकर भावुक हुई। कार्यक्रम के प्रारंभ में चर्च में आराधना हुई। इसके बाद अध्यक्ष सजेन्द्र कनासिया , संडे स्कूल की अध्यक्ष मधु मसीह, पास्टर सुबेन्द्र कनासिया ने भी अपनी माँ का सम्मान किया। एच. मोसिस ने प्रार्थना की।द इसके साथ ही कार्यक्रम समाप्त किया गया।

आयोजन... मदर्स डे पर लगाया बेकरी कैंप

सागर | अखिल भारत वर्षीय दिगंबर जैन महिला परिषद की वर्धमान शाखा द्वारा मदर्स डे पर बेकरी कैंप और संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इसमें संभागीय अध्यक्ष सुगंधी जैन, प्रांतीय उपाध्यक्ष डॉ राज लक्ष्मी बामोरया ने मदर्स डे के महत्व और मनाने के कारणों पर प्रकाश डाला और कहा कि बच्चों का वास्तविक सुख मां के चरणों में ही निहित है। बेकरी प्रशिक्षक प्रिंसी जैन ने कैंप में उपस्थित महिलाओं को केक बनाने की विधि बताई। इसके साथ ही चार प्रकार के पूर्ण शाकाहारी केक बनाने के तरीके सिखाए। शाखा अध्यक्ष सीमा शाहगढ़ ने प्रशिक्षक का स्वागत किया। कार्यक्रम में माया, सीमा, निशा, स्मिता, सुषमा, नीतू, प्रियंका, कल्पना, डॉली, अंशु शर्मा आदि शामिल थी। अंत में कोषाध्यक्ष प्रतिभा जैन द्वारा आभर व्यक्त किया गया।

चर्चा... रोयत हिलाल कमेटी की 16 मई को बैठक

सागर | रोयत हिलाल यानी चांद कमेटी की बैठक कटरा जामा मस्जिद में 16 मई को मगरिब की नमाज के बाद शहर मुफ्ती तारिक अनवर की अध्यक्षता में होगी। जमीयत उलमाए हिंद के जिलाध्यक्ष वकील अहमद ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस बैठक में रमजान के चांद को लेकर चर्चा होगी। शहर इमाम मौलाना मुतीउर्रहमान ने शहर के सभी इमामों, मुआज्जिनों और रोहत हिलाल कमेटी के सदस्यों से समय पर बैठक में उपस्थित होने का आग्रह किया है।

समाज, धर्म, क्लब, एसोसिएशन, डॉक्टर, वकील, इंजीनियर, नर्सेज, पुलिस, शिक्षक, चैम्बर ऑफ कॉमर्स

X
मदर्स डे... मां को दिए बच्चों ने गुलाब के साथ ग्रीटिंग कार्ड
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..