• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sagar
  • पुरानी रंजिश पर जानलेवा हमला करने वाले 5 आरोपियों को 7 7 साल की कैद
--Advertisement--

पुरानी रंजिश पर जानलेवा हमला करने वाले 5 आरोपियों को 7-7 साल की कैद

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 05:10 AM IST

Sagar News - मकरोनिया में दो साल पहले पुरानी रंजिश पर युवक पर जानलेवा हमला करने के पांच आरोपियों को द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश...

पुरानी रंजिश पर जानलेवा हमला करने वाले 5 आरोपियों को 7-7 साल की कैद
मकरोनिया में दो साल पहले पुरानी रंजिश पर युवक पर जानलेवा हमला करने के पांच आरोपियों को द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश मनोज कुमार सिंह ने 7-7 साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है।

अपर लोक अभियोजक गोविंद सिंह ठाकुर ने बताया कि 21 नवंबर 2016 को रात करीब 11 बजे मकरोनिया निवासी प्रदेश तिवारी होटल से खाना पैक कराकर बाइक से घर जा रहा था। जैसे ही वह पटेल मार्केट नेहानगर के सामने पहुंचा तो आरोपी पुरानी मकरोनिया निवासी आजाद पिता मदनलाल अहिरवार अपने दोस्त पुरानी मकरोनिया निवासी मुन्नी उर्फ गोकल पिता रामदयाल अहिरवार, स्टेट कॉलोनी निवासी अक्कू उर्फ आकाश पिता अशोक झारिया के साथ बाइक से आ गया। इन लोगों ने उसे रोककर पुरानी बुराई पर गालियां दी। प्रदेश ने मना किया तो लात-घूसों से मारपीट की।

उसी समय आजाद के दोस्त 10वीं बटालियन निवासी गणेश पिता रविशंकर झारिया और नई मकरोनिया निवासी सौरभ पिता भरत सिंह लोधी भी बाइक से आ गए। इन्होंने ने भी मारपीट की। प्रदेश आजाद से लिपट गया था उसी समय आकाश ने देसी कट्‌टा से फायर कर दिया। बचाव का प्रयास करने पर गोली प्रदेश के बाएं पैर में लग गई। आजाद ने आकाश से कट्‌टा लेकर दूसरा फायर किया। गोली प्रदेश के पेंट के जेब में रखे मोबाइल पर लगी। घायल प्रदेश को जान से मारने की धमकी देकर आरोपी भाग गए। पदमाकर थाने की पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर चालान कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने गवाहों के बयान और साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों को दोषी माना।

कोर्ट ने धारा 307 में सभी आरोपियों को 7-7 साल का सश्रम कारावास व विभिन्न धाराओं में आजाद को 2 हजार और अन्य आरोपियों को डेढ़-डेढ़ हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया।

X
पुरानी रंजिश पर जानलेवा हमला करने वाले 5 आरोपियों को 7-7 साल की कैद
Astrology

Recommended

Click to listen..