Hindi News »Madhya Pradesh »Sagar» ‘आप’ ने पहले आरोप लगाए फिर चंद कार्यकर्ताओं के साथ निकाली रैली

‘आप’ ने पहले आरोप लगाए फिर चंद कार्यकर्ताओं के साथ निकाली रैली

इसे मौसम की मार कहें या नेटवर्क की कमी। सोमवार को आम आदमी पार्टी की रैली बेअसर रही। स्वीडिश मिशन स्कूल के हाल में...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 15, 2018, 05:10 AM IST

इसे मौसम की मार कहें या नेटवर्क की कमी। सोमवार को आम आदमी पार्टी की रैली बेअसर रही। स्वीडिश मिशन स्कूल के हाल में कार्यकर्ता सम्मेलन में संख्या जरूर कुछ संतोषजनक रही लेकिन जब सड़क पर रैली निकालने की बारी आई तो यह भीड़ छोटे से समूह में सिमट गई। इससे पहले स्कूल के हाल में आप के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने सम्मेलन में दावा किया कि हम कांग्रेस का मजबूत विकल्प बनकर उभर रहे हैं।

हमारे प्रदेश के 80 प्रतिशत मंडलों में पदाधिकारी नियुक्त हो चुके हैं। प्रदेश सह-संयोजक अमित भटनागर ने कहा कि शिवराज-कमलनाथ की दोस्ती है, जिसे लाेग ठेकेदारी के मामले को देखकर समझ चुके हैं। जिला संयोजक डॉ. स्वदीप श्रीवास्तव ने कहा कि लाखा बंजारा झील को अतिक्रमण और भ्रष्टाचार से बचाने की जरूरत है। इसके बाद आप ने स्कूल से सिविल लाइन चौराहा होते हुए कलेक्टोरेट तक रैली निकाली और सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर सुरेश गुप्ता, मिथुन डावर, शुभम गुप्ता, दीपक लोधी, राधे मिश्रा, शुभम शर्मा, देव, डॉ प्रह्लाद अहिरवार,रोहित बागरी,आशीष अहिरवार,आशीष दुबे, मोहन गौर, छोटू यादव, राजेश यादव, सत्यम मिश्रा आदि मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×