--Advertisement--

सागर जिले की अंडर- 15 क्रिकेट टीम का चयन कल

Sagar News - सागर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित अंडर-15 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए जिले की टीम का चयन 16...

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 05:10 AM IST
सागर जिले की अंडर- 15 क्रिकेट टीम का चयन कल
सागर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित अंडर-15 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए जिले की टीम का चयन 16 मई को दोपहर 3.30 बजे से बम्होरी रेगवां एमपीसीए मैदान पर किया जाएगा। इस ट्रायल में सागर जिले के ऐसे सभी खिलाड़ी हिस्सा ले सकते है जिनकी जन्मतिथि एक सितंबर 2003 या इसके बाद की हो।

डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव फारूक खान ने बताया कि चयन ट्रायल से पहले 15 मई को दोपहर 3.30 बजे से एमपी सीए मैदान पर रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। रजिस्ट्रेशन के समय खिलाड़ियों को अपनी लगातार तीन वर्ष की अंकसूची, नगर निगम से प्राप्त जन्म प्रमाण पत्र और आधार कार्ड की मूल प्रति व अभिभावक की कोई एक आईडी प्रूफ फोटो कॉपी लाना अनिवार्य है। संपूर्ण दस्तावेजों की जांच के बिना किसी भी खिलाड़ी का रजिस्ट्रेशन नहीं किया जाएगा। खिलाड़ियों को ट्रायल के समय सफेद लॉवर, टीशर्ट में आना होगा। चयन ट्रायल के माध्यम से चयनित खिलाड़ी सागर जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे। जिनका दो दिवसीय मुकाबला टीकमगढ़ और पन्ना मैच की विजेता टीम से एमपीसीए मैदान पर 17 व 18 मई को सुबह 7.30 बजे से शुरू होगा।

बास्केटबाॅल लीग नाइट प्रतियोगिता

में 26 टीम खेलेंगी

सागर। हीरो डिस्ट्रिक्ट बास्केटबॉल लीग नाइट संभागीय प्रतियोगिता का उद्घाटन खेल परिसर में किया गया। इसमें 16 टीम बालक वर्ग और 10 टीम बालिका वर्ग की हिस्सा ले रही हैं। शहर में नाइट बास्केटबॉल ओपन प्रतियोगिता पहली बार आयोजित की गई है। प्रतियोगिता का उद्घाटन भाजपा नेता सुधीर यादव ने किया। प्रतियोगिता के मैच शाम 7 बजे से रात 12 बजे तक खेले जाएंगे है। आयोजन सीनियर बास्केटबॉल प्लेयर द्वारा किया गया है। आयोजन समिति में प्रेम नीति, नीरज गौतम, आमिर खान जिला प्रभारी खेल प्रकोष्ठ ,जुनैद खान,आसिफ खान,अंकुर मिश्रा, रमाकांत मिश्रा, मिथलेश यादव शामिल हैं।

X
सागर जिले की अंडर- 15 क्रिकेट टीम का चयन कल
Astrology

Recommended

Click to listen..