सागर

--Advertisement--

मालखेड़ी स्टेशन पर दो ट्रेनों में लूट

दमोह-बीना रेलखंड पर दो एक्सप्रेस ट्रेनों में लूट हो गई। हैरानी की बात तो यह है कि दोनों लूट की वारदातें मालखेड़ी...

Dainik Bhaskar

May 12, 2018, 05:10 AM IST
दमोह-बीना रेलखंड पर दो एक्सप्रेस ट्रेनों में लूट हो गई। हैरानी की बात तो यह है कि दोनों लूट की वारदातें मालखेड़ी स्टेशन पर हुईं, जिसकी सूचना रात 2 बजे सागर स्टेशन को दी गई, लेकिन सागर से कोई भी सुरक्षाकर्मी ट्रेन को अटेंड करने नहीं पहुंचा, जिसके चलते दमोह स्टेशन पर शिकायत दर्ज कराई गई है।

जानकारी के अनुसार दमोह जीआरपी चौकी प्रभारी बृजेंद्र सिंह परिहार को सूचना मिली कि मालखेड़ी रेलवे स्टेशन पर जम्मूतवी-दुर्ग एक्सप्रेस में किसी यात्री के साथ लूट हुई है। जिसकी सूचना सागर स्टेशन को दी गई, लेकिन वहां पर जीआरपी व आरपीएफ का कोई भी जवान ट्रेन को अटेंड करने नहीं पहुंचा।

इसके बाद ट्रेन सागर से दमोह की ओर रवाना हुई, जो रात करीब 2 बजे दमोह पहुंची। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी बृजेंद्र सिंह व प्रधान आरक्षक महेश कोरी अकेले ही प्लेटफार्म नंबर 2 पर पहुंचे, लेकिन जब वह प्लेटफार्म पहुंचे, तब तक ट्रेन रवाना हो चुकी थी। इसके बाद पुन: सूचना मिली कि गौंड़वाना एक्सप्रेस में भी एक महिला के साथ लूट हुई है। जिस पर दोनों प्लेटफार्म नंबर दो पर खड़े रहे।

रात करीब 3 बजे जैसे ही गौंड़वाना एक्सप्रेस प्लेटफार्म नंबर 2 पर पहुंचे तो फरियादी अजय पिता सुरेश तिवारी 37 निवासी सीधी को ट्रेन से उतारकर जीआरपी चौकी लेकर आए और शिकायत दर्ज कराई।

X
Click to listen..