--Advertisement--

कार्यक्रम... एनसीसी की छात्राओं ने की पार्क में सफाई

सागर | आर्ट्स एंड कॉमर्स कॉलेज में चल रहे स्वच्छता समारोह कार्यक्रम के दौरान बुधवार को 7 एमपी बालिका बटालियन के...

Dainik Bhaskar

May 17, 2018, 05:15 AM IST
कार्यक्रम... एनसीसी की छात्राओं ने की पार्क में सफाई
सागर | आर्ट्स एंड कॉमर्स कॉलेज में चल रहे स्वच्छता समारोह कार्यक्रम के दौरान बुधवार को 7 एमपी बालिका बटालियन के केडेट्स द्वारा कॉलेज परिसर और सिविल लाइन स्थित स्वामी विवेकानंद पार्क की सफाई की गई। एनसीसी छात्राओं ने यह कार्य प्राचार्य डॉ. संजीव दुबे और एनसीसी प्रभारी डॉ. संगीता कुंभारे के मार्गदर्शन में किया। कार्यक्रम में डॉ. जय कुमार सोनी, डॉ. दिव्या गुरू आदि उपस्थित थे।

धर्म... हनुमान चालीसा पाठ का वितरण किया

सागर. हनुमान सागर सेवा समिति के तत्वावधान में सदर स्थित कबुलापुल पर शनिदेव मंदिर परिसर में शनि जयंती पर हनुमान चालीसा पाठ का वितरण किया गया। शहर अध्यक्ष मुकेश हरयानी ने बताया कि इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में संरक्षक शैलेष केशरवानी जी उपस्थित थे। उपाध्यक्ष डॉ सुरेश चंद्र रावत के नेतृत्व में सभी भक्तजनों को प्रसादी का वितरण किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से सचिव डॉ. विशाल मिश्रा, ध्रुव केशरवानी, रविन्द्र अवस्थी, मुकेश साहू, टिंकू केशरवानी आदि बड़ी संख्या में मौजूद थे।

नियुक्ति... जिला संयोजक बने गजेंद्र रवि सिंह

सागर | भाजपा के गजेंद्र रवि सिंह को प्रलखन व ग्रंथालय विभाग के जिला संयोजक पद पर नियुक्त किया गया है। यह नियुक्ति प्रदेश संयोजक अनिल चंद्रशेखर सप्रे ने की। सिंह ने इसके पहले साहित्य व प्रकाशन प्रकोष्ठ के जिला संयाेजक, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष सहित कई दायित्व संभाले।

संतोष बने फोरम के कार्यवाहक संयोजक

सागर | पिछड़ावर्ग, अनुसूचित जाति व जनजाति फ़ोरम में संतोष प्रजापति को कार्यवाहक संयोजक एवं प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। ये नियुक्ति संयोजक सुरेंद्र सिंह लोधी ने की और निर्देश दिए है कि फोरम के वैचारिक आंदोलन को गतिशील कर ओबीसी एससी व एसटी को राजनीतिक रूप से एक वर्ग के रूप में संगठित करें।

समाज, धर्म, क्लब, एसोसिएशन, डॉक्टर, वकील, इंजीनियर, नर्सेज, पुलिस, शिक्षक, चैम्बर ऑफ कॉमर्स

कार्यक्रम... एनसीसी की छात्राओं ने की पार्क में सफाई
X
कार्यक्रम... एनसीसी की छात्राओं ने की पार्क में सफाई
कार्यक्रम... एनसीसी की छात्राओं ने की पार्क में सफाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..