• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Sagar
  • गुजरात की तर्ज पर पार्क की तरह संवारा गया मुक्तिधाम, लोकार्पित
--Advertisement--

गुजरात की तर्ज पर पार्क की तरह संवारा गया मुक्तिधाम, लोकार्पित

नरयावली नाका मुक्तिधाम के विकास एवं सौन्दर्यीकरण के लिए मुख्यमंत्री अधोसंरचना, सांसद निधि एवं विधायक निधि से 80...

Dainik Bhaskar

May 09, 2018, 05:20 AM IST
गुजरात की तर्ज पर पार्क की तरह संवारा गया मुक्तिधाम, लोकार्पित
नरयावली नाका मुक्तिधाम के विकास एवं सौन्दर्यीकरण के लिए मुख्यमंत्री अधोसंरचना, सांसद निधि एवं विधायक निधि से 80 लाख रुपए की राशि से कराए गए विभिन्न कार्यों का लोकार्पण किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद लक्ष्मीनारायण यादव ने कहा कि मुझे इस बात का गर्व है कि मुझे अपने कार्यकाल में शैलेन्द्र जैन जैसे विधायक मिले। उन्होंने अपने कार्यकाल में शहर विकास एवं सौन्दर्यीकरण के बहुत कार्य किए साथ ही शहर को अन्य नगरों की भांति सुंदर बनाने के लिए वे दृढ़ संकल्पित है। विधायक शैलेन्द्र जैन ने कहा कि शहर के मुक्तिधामों के विकास और सौन्दर्यीकरण के लिए मैंने गुजरात मुक्तिधाम देखकर संकल्प लिया था कि कभी ईश्वर ने अवसर दिया तो सागर के मुक्तिधामों को बहुत ही सुंदर बनाएंगे। आज यह अवसर देखने मिल रहा है, जिसमें सभी ने तन-मन-धन से सहयोग किया है। उन्होंने इसके साथ ही रोहण परिवार द्वारा धर्मश्री मुक्तिधाम के लिए सड़क निर्माण के लिए खुद की जमीन देने और जगदीश यादव का आभार व्यक्त किया। उन्होंने महापौर से अनुरोध किया कि यहां गेट पर ही तीन दिन में मृत्यु प्रमाण देने और अस्थि विसर्जन करने के लिए बरमान जाने के लिए व्यवस्था कर दें, तो लोगों को बहुत सुविधा हो जाएगी।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महापौर अभय दरे ने कहा कि विधायक जैन मुक्तिधाम के विकास में एक बड़ा योगदान है। आज नरयावली नाका मुक्तिधाम बहुत ही सुंदर बन गया है। जिसके लिए मैं 10 लाख रुपए देने की घोषणा करता हूं। उन्होंने कहा कि नरयावली नाका मुक्तिधाम में हाई मास्ट और पानी की टंकी निर्माण जल्द किया जाएगा।

इस अवसर पर सोमनाथ जी, इंजीनियर प्रकाश चौबे, राजेन्द्र सिलाकारी, नंदलाल सचदेव, प्रदीप गुप्ता (पप्पू), अजय परमार, सिंटू कटारे, राममोहन, ओमप्रकाश पांडेय, राजकुमार पचौरी आदि का सम्मान किया गया। कार्यक्रम का आभार अंत्योदय समिति अध्यक्ष जगन्नाथ गुरैया ने माना। मंच संचालन धर्मेंद्र खटीक ने किया। इस दौरान सुनील जैन, डाॅ जीवनलाल जैन, विष्णु आर्य, पार्षद विनोद तिवारी, संजय दुबे, वृदांवन अहिरवार, सोमेश जडिया आदि मौजूद थे।

सागर. मुक्तिधाम के सौंदर्यीकरण में सहयोग करने वाले समाजसेवी इंजीनियर प्रकाश चौबे का सम्मान करते सांसद, विधायक और महापौर।

X
गुजरात की तर्ज पर पार्क की तरह संवारा गया मुक्तिधाम, लोकार्पित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..