Hindi News »Madhya Pradesh »Sagar» सड़क पर पड़े थे घायल, 108 नहीं आई तो ननि अध्यक्ष ने अपनी गाड़ी से भेजा अस्पताल

सड़क पर पड़े थे घायल, 108 नहीं आई तो ननि अध्यक्ष ने अपनी गाड़ी से भेजा अस्पताल

कैंट थानांतर्गत सेमराबाग के पास हुए एक रोड एक्सीडेंट के घायलों को नगर निगम अध्यक्ष राजबहादुर सिंह व उनके साथियों...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 09, 2018, 05:20 AM IST

कैंट थानांतर्गत सेमराबाग के पास हुए एक रोड एक्सीडेंट के घायलों को नगर निगम अध्यक्ष राजबहादुर सिंह व उनके साथियों ने अस्पताल पहुंचाया।

घटनाक्रम शाम करीब 4 बजे का है। सिंह और उनके साथी राजेश पंडित व संतोष दुबे, गृहमंत्री के कार्यालय से वापस आ रहे थे। तभी उन्हें सेमरा गांव के पास कुछ लोगाें का हुजूम दिखाई दिया। भीड़ के भीतर देखा तो तीन युवतियां और दो युवक घायल पड़े थे। इनमें से एक युवक की हालत बहुत गंभीर थी।

राजेश पंडित ने तत्काल डायल-100 और 108 एम्बुलेंस को फोन किया। लेकिन दोनों ही गाड़ियां नहीं पहुंची। इसके बाद राजबहादुर और उनके साथियों ने घायलों को अपनी कार से लेकर सीधे बीएमसी पहुंच गए। जहां डॉक्टरों ने बताया कि सूबेदार वार्ड निवासी घायल अभिषेक उपाध्याय की हालत बहुत खराब है, इसके बाद उसे मकरोनिया स्थित एक प्राइवेट नर्सिग होम में रिफर कर दिया गया।

अस्पताल पहुंचने के बाद 108 का आया फोन पूछा कहां आ जाएं : राजेश पंडित ने बताया कि 108 की भूमिका बड़ी ही गैर-जिम्मेदाराना रही। हम लाेग जब घायलों को लेकर अस्पताल पहुंच गए, तब उनके पायलट-ईएमटी का फोन आया कि घायल कहां पड़े हैं। इधर घायल युवक-युवतियों की पूरी तरह से पहचान नहीं हो पाई है।

दरअसल ये लोग घरवालों को बगैर बताए मारुति कार से सैर के लिए निकले थे। तभी अचानक बैलेंस बिगड़ गया और गाड़ी एक खंबे से टकरा गई। डॉक्टरों के अनुसार घायल लड़कियों की हालत स्थिर है जबकि गाड़ी का ड्राइवर पूरी तरह से सुरक्षित है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×