• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sagar
  • डीईओ ने बुलाई थी बैठक, गैरहाजिर रहे 5 कर्मचारियों का एक दिन का वेतन काटा
--Advertisement--

डीईओ ने बुलाई थी बैठक, गैरहाजिर रहे 5 कर्मचारियों का एक दिन का वेतन काटा

Dainik Bhaskar

May 12, 2018, 05:25 AM IST

Sagar News - जिला शिक्षा अधिकारी संतोष शर्मा ने शुक्रवार को अंशदायी पेंशन योजना की समीक्षा बैठक की। इसमें 5 विकासखंडों के...

डीईओ ने बुलाई थी बैठक, गैरहाजिर रहे 5 कर्मचारियों का एक दिन का वेतन काटा
जिला शिक्षा अधिकारी संतोष शर्मा ने शुक्रवार को अंशदायी पेंशन योजना की समीक्षा बैठक की। इसमें 5 विकासखंडों के एनपीएस प्रभारी एवं सहायक और ऑपरेटर बिना सूचना के गैरहाजिर रहे। इसके चलते पांचों के खिलाफ एक-एक दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए गए हैं। इस मामले में संबंधित बीईओ को आदेश भी जारी कर दिए गए हैं।

खुरई के राजकुमार यादव, बंडा के सुनील जैन, राहतगढ़ के मुकेश साजोरिया, केसली के भरत सिंह ठाकुर एवं जैसीनगर की रेखा सेठ अनुपस्थित रहीं। डीईओ द्वारा जारी आदेश में बताया गया है कि बैठक में पांच लोगों के अनुपस्थित रहने के कारण संचालनालय में 16 मई काे होने वाली बैठक की जानकारी एवं अप्रैल माह के चालान जनरेट नहीं किए जा सके। यह स्पष्ट रूप से वरिष्ठ कार्यालय के निर्देशों का उल्लंघन एवं स्वेच्छाचारिता का परिचायक है। सभी से जवाब भी मांगा गया है कि वे बताएं कि अनुपस्थित क्यों रहे। साथ ही मीटिंग के एजेंडे की बिंदुवार जानकारी भी 14 मई काे संबंधित लिपिक द्वारा भेजने के निर्देश दिए गए हैं। चेतावनी दी गई है कि इस प्रकार की गलती दोबारा हुई तो संबंधित आहरण अधिकारी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

X
डीईओ ने बुलाई थी बैठक, गैरहाजिर रहे 5 कर्मचारियों का एक दिन का वेतन काटा
Astrology

Recommended

Click to listen..